ताज़ा खबर :
prev next

मध्य प्रदेश में तीन मंदिरों पर फहराए हरे झंडे, इलाके में फैला तनाव

मध्य प्रदेश में तीन मंदिरों पर फहराए हरे झंडे, इलाके में फैला तनाव

डिंडौरी | मध्यप्रदेश के डिंडौरी जिले के तीन मंदिरों पर असामाजिक तत्वों ने हरे रंग के झंडे लगा दिए जिसके बाद इलाके में तनाव फैल गया। पुलिस अधीक्षक विपुल श्रीवास्तव ने सोमवार को समाचार एजेंसी आईएएनएस को बताया कि रविवार की सुबह समनापुर थाना क्षेत्र के तीन मंदिरों के ऊपर लोगों ने हरे रंग के झंडे लगे देखे, जो देखने में पाकिस्तान के झंडे की तरह लग रहे थी। इस पर वहां जमा हुए लोगों ने इन झंडों को उतार दिया और इस घटना का विरोध दर्ज कराते हुए प्रशासन को ज्ञापन सौंपा।
श्रीवास्तव के मुताबिक, झंडे हरे रंग के हैं, मगर उनमें पाकिस्तान के झंडे जैसा जैसा चांद-तारा निशान नहीं नजर आ रहा है। पुलिस को आशंका है कि यह असामाजिक तत्वों की तनाव फैलाने की साजिश हो सकती है, इसीलिए मंदिरों को चुना गया और उन पर हरे झंडे लगाए गए। मंदिरों में हरे झंडे लगाए जाने से तनाव भी बढ़ गया है, इसके विरोध में स्थानीय लोगों ने सड़क पर उतरकर प्रदर्शन भी किया। इससे पहले भी मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर के एक मंदिर पर पाकिस्तान जैसा झंडा लगाया गया था। इसके साथ ही मंदिर की दीवार पर लिखा गया था, ‘एक दिन करके दिखा देंगे और हिंदुओ को जड़ से मिटा देंगे, फतेह’। यह घटना अगस्त महीने की है।


गाज़ियाबाद को स्वच्छ रखने में सहयोग दें। नीचे दिए लिंक पर क्लिक कर स्वच्छता एप डाउनलोड करें और कूड़े के बारे में निगम को जानकारी दें।
https://play.google.com/store/apps/details?id=com.ichangemycity.swachhbharat&hl=en


#HamaraGhaziabad, #TrendingNow, #BreakingNews, #GhaziabadNews, #Ghaziabad, #NowTrending, #GhaziabadPolice, #HamareHero, #ShaharKePAPPU, #PollutionInGHAZIABAD, #MunicipalElection, #GhaziabadNagarNigam, #GDA, #NigamChunav, #PollutionFreeGhaziabad, #UPPolice, #HimachalElection, #GreenGhaziabad, #गाज़ियाबाद, #OddEven, #GST, #FarkPadtaHai, #ASEANSummit, #WhyMediaSilentNow, #VaishnoDevi

(व्हाट्स एप के माध्यम से हमारी ख़बरें प्राप्त करने के लिए यहाँ क्लिक करें
हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।

By हमारा गाज़ियाबाद ब्यूरो : Thursday 23 नवंबर, 2017 12:46 PM