ताज़ा खबर :
prev next

नौ करोड़ में बिक गईं दाऊद इब्राहीम की प्रॉपर्टी, जानिए कौन हैं खरीदार

नौ करोड़ में बिक गईं दाऊद इब्राहीम की प्रॉपर्टी, जानिए कौन हैं खरीदार

मुंबई | दक्षिण मुंबई स्थित इंडियन मर्चेंट चैम्बर में आज भारत के सबसे कुख्यात भगोड़े अपराधी दाऊद इब्राहीम की तीन संपत्ति नौ करोड़ रुपये में नीलाम हो गईं। इन जायदादों में रौनक अफरोज होटल, डाम्बरवाला बिल्डिंग, शबनम गेस्ट हाउस इमारत शामिल हैं। इस बार बुरहानी ट्रस्ट ने इन संपत्तियों को खरीदा है। खबरों के अनुसार एक दर्जन से ज्यादा लोगों ने नीलामी के लिए आवेदन किया था। दाऊद को दक्षिण मुंबई के डोंगरी इलाके में कई संपत्तियों का मालिक माना जाता है।
हिन्दू धर्म गुरु स्वामी चक्रपाणि ने घोषणा की थी कि वे माफिया सरगना दाऊद इब्राहिम की इमारत को खरीदकर वहां सार्वजनिक शौचालय बनाने वाले हैं। इसके लिए उन्हें मंगलवार को 23 लाख 72 हजार रुपए की जमानत राशि जमा करनी होगी। वहीं तय वक्त में एक करोड़ 18 लाख 63 हजार रुपए का पेमेंट करना होगा। पिछली बार नीलामी में दाऊद की कार खरीदकर वे उसे सार्वजनिक रूप से जला चुके हैं। चक्रपाणि ने दावा किया कि उन्हें उसके बाद कई बार दाऊद से धमकियां मिलीं है मगर वह डरते नहीं है।


गाज़ियाबाद को स्वच्छ रखने में सहयोग दें। नीचे दिए लिंक पर क्लिक कर स्वच्छता एप डाउनलोड करें और कूड़े के बारे में निगम को जानकारी दें।
https://play.google.com/store/apps/details?id=com.ichangemycity.swachhbharat&hl=en


(व्हाट्स एप के माध्यम से हमारी ख़बरें प्राप्त करने के लिए यहाँ क्लिक करें
हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।