ताज़ा खबर :
prev next

युवक को तमंचे की बट से घायल कर बदमाशों ने लूटे 75 हजार

युवक को तमंचे की बट से घायल कर बदमाशों ने लूटे 75 हजार

गाज़ियाबाद। इंदिरापुरम में एटीएस एडवांटेज सोसायटी के पास शुक्रवार दोपहर बाइक सवार दो बदमाशों ने एक कलेक्शन एजेंट से 75 हजार रुपये लूट लिए। विरोध करने पर बदमाशों उसे तमंचे की बट मारकर घायल कर दिया। हैरानी की बात ये भी हा कि घटनास्थल से महज 200 मीटर की दूरी पर ही पीसीआर खड़ी रही और पुलिस की नाक के नीचे से बदमाश वारदात को अंजाम देकर फरार हो गये।

अनुज एक निजी कंपनी में कलेक्शन एजेंट हैं। शुक्रवार दोपहर करीब 12:30 बजे वह इंदिरापुरम से 75 हजार रुपये वसूली कर लौट रहे थे। जैसी ही उनकी बाइक इंदिरापुरम में एटीएस एडवांटेज सोसायटी के पास पहुंची बाइक सवार दो बदमाशों ने उन्हें ओवरटेक कर उन्हें रोक लिया और उनसे बैग लूटने लगे। उन्होंने लूट का विरोध किया तो बदमाशों ने तमंचे की बट उनके सिर और मुंह पर मार दी। इसके बाद बदमाश 75 हजार रुपये से भरे बैग को लेकर फरार हो गए।

राहगीरों ने पुलिस को वारदात की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस उन्हें पास के एक अस्पताल में भर्ती कराया। यहां से उपचार के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई। घटनास्थल से करीब 200 मीटर की दूरी पर स्वर्ण जयंती पार्क है। पार्क के पास पीसीआर खड़ी थी, लेकिन पुलिसकर्मियों को इसकी भनक तक नहीं लगी। पुलिस ने बताया कि घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही हैं। जल्द ही बदमाशों को दबोच लिया जाएगा।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।