ताज़ा खबर :
prev next

देश में कोई भी काम राम के बिना नहीं हो सकता – योगी आदित्यनाथ

देश में कोई भी काम राम के बिना नहीं हो सकता – योगी आदित्यनाथ

अयोध्या | उत्तर प्रदेश में अयोध्या से निकाय चुनावों के प्रचार कार्यक्रम की शुरुआत से पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा की राम के बगैर भारत में कोई काम नहीं हो सकता। मुख्यमंत्री योगी की आज से प्रदेश के पूर्वांचल, अवध, ब्रज, काशी, पश्चिम, कानपुर क्षेत्र के विभिन्न जिलों में धुआंधार सभाएं शुरू हो रही है।
अयोध्या पहुंचने से पहले आज सीएम योगी ने कहा कि भगवान राम के बिना देश में कोई काम नहीं हो सकता क्योंकि वो हमारी आस्था के प्रतीक हैं। इसी के साथ उन्होंने कहा कि राम भारत की पूरी आस्था का केंद्र बिंदू हैं। वहीं श्री श्री रविशंकर के अयोध्या दौरे पर उन्होंने कहा कि हम इस मुद्दे पर हर तरह के प्रयास का स्वागत करते हैं। आपको बता दें कि अयोध्या में रैली करने से पहले योगी हनुमानगढ़ी के दर्शन करेंगे। बता दें कि योगी के प्रचार का कार्यक्रम मंगलवार से शुरू होकर 27 नवम्बर तक चलेगा। इनमें कई सभाओं में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेन्द्र नाथ पांडे भी साथ रहेंगे। तीन चरणों में होने वाले निकाय चुनावों में मुख्यमंत्री चरणों के मुताबिक होने वाले मतदान की तारीखों के आधार पर चुनावी सभाएं करेंगे।

आज मुख्यमंत्री को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के साथ अयोध्या, गोंडा और बहराइच में सभा करेंगे। वो अयोध्या के जीआईसी मैदान में मेयर प्रत्याशी ऋषिकेश उपाध्याय के समर्थन में जनसभा करेंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ यहां 11:50 से 12:50 तक जनसभा करेंगे। 12:55 से फिर वो हेलीकॉप्टर द्वारा गोंडा जाएंगे और वहां रैल करेंगे।


गाज़ियाबाद को स्वच्छ रखने में सहयोग दें। नीचे दिए लिंक पर क्लिक कर स्वच्छता एप डाउनलोड करें और कूड़े के बारे में निगम को जानकारी दें।
https://play.google.com/store/apps/details?id=com.ichangemycity.swachhbharat&hl=en


(व्हाट्स एप के माध्यम से हमारी ख़बरें प्राप्त करने के लिए यहाँ क्लिक करें
हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।