ताज़ा खबर :
prev next

गोविंदपुरम में टहलने निकले बुजुर्ग की हार्ट अटैक से मौत

गोविंदपुरम में टहलने निकले बुजुर्ग की हार्ट अटैक से मौत

गाज़ियाबाद। गोविंदपुरम क्षेत्र में शनिवार को घर से टहलने के लिए निकले एक 71 वर्षीय बुजुर्ग की हार्ट अटैक से मौत हो गई। कविनगर पुलिस ने शव की शिनाख्त नहीं होने पर शव को 72 घंटे तक सील कर रख लिया। इसी बीच उसके परिजन गुमशुदगी दर्ज कराने के लिए शिकायत लेकर कविनगर थाने पहुंचे। पुलिस ने परिजनों को शव का फोटो दिखाकर पहचान कराकर शव सुपुर्द कर दिया।

कविनगर थाने के एसएसआई सुरेंद्र यादव ने बताया कि नोएडा सेक्टर 119 निवासी अनंत कुमार जैन ने थाने में आकर बताया कि बड़े भाई दिनेश चंद जैन (73) गोविंदपुरम की बालाजी एंक्लेव कॉलोनी में रहते थे। दो दिन पहले11 नवंबर की शाम वह घर से टहलने के लिए निकले थे। उसके बाद से लापता हो गए थे। एसएसआई ने बताया कि 11 नवंबर को गोविंदपुरम में एक बुजुर्ग को रास्ते में हार्ट अटैक पड़ा था। उन्हें बेहोशी की हालत में संयुक्त अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान कुछ घंटे बाद ही उनकी मौत हो गई थी।

बुजुर्ग के पास पहचान के लिए कोई कागजात नहीं मिलने पर अज्ञात शव को मोर्चरी में 72 घंटे तक शिनाख्त के लिए रखा गया। सोमवार सुबह अनंत जैन थाने में दिनेश चंद जैन का फ़ोटो दिखाकर लापता होने की बात कह रहे थे। उन्हें अज्ञात बुजुर्ग व्यक्ति की मौत के बारे में बताया गया तथा उनकी फोटो दिखाई गई। परिजनों के पहचान के बाद शव उन्हें दे दिया गया।

 

 

 

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैं आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।