ताज़ा खबर :
prev next

बंद घरों में चोरी करने वाली महिला को पुलिस ने दबोचा

बंद घरों में चोरी करने वाली महिला को पुलिस ने दबोचा

गाज़ियाबाद। बदमाशों के आतंक से अभी लोगों को छुटकारा मिला ही नहीं के अब महिलाओं द्वारा चोरी की वारदात बढ़ने लगी है। शालीमार गार्डन में महिला को एक परिवार ने चोरी करते रंगे हाथ दबोच लिया। पकड़ी गई महिला का पति कारोबारी है। महिला के पास से चोरी के सात हजार रुपये बरामद हो गए हैं। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

शालीमार गार्डन की रोज पार्क में दीपक तिवारी परिवार के साथ रहते हैं। उन्होंने बताया कि बुधवार शाम को वह अपने परिवार के साथ कहीं बाहर चले गए। उनके घर पर ताला लगा हुआ था। इस दौरान एक महिला अपने छह माह के बच्चे के साथ उनके घर का सेंट्रल लॉक खोलकर घर में घुस गई और अलमारी खोलकर लॉकर से रुपये चोरी कर रही थी। इसी दौरान उनकी पत्नी सुधा वहां पहुंच गईं।

उन्होंने पड़ोसियों की मदद से घर के अंदर जाकर देखा तो एक महिला रुपये चोरी कर रही थी। उन्होंने महिला को मौके पर ही दबोच लिया और सूचना पर पहुंची पुलिस को सौंप दिया। उसके पास से चोरी के सात हजार रुपये बरामद किए हैं। साहिबाबाद एसएचओ राकेश सिंह ने बताया कि पकड़ी गई महिला एक कारोबारी की पत्नी हैं। उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।