ताज़ा खबर :
prev next

मुरादनगर में इनकम टैक्स मुम्बई की टीम ने किया सर्वे

मुरादनगर में इनकम टैक्स मुम्बई की टीम ने किया सर्वे

गाज़ियाबाद। इनकम टैक्स मुम्बई की टीम ने शहर के आर्यनगर में सीए फर्म व पुरानी गुड़मंडी में हैंडलूम व्यापारी की फर्म पर शुक्रवार को सुबह सात बजे सर्वे की कार्यवाही की। दोनों जगहों पर आठ घंटे चली जांच के बाद इनकम टैक्स के अधिकारी अपने साथ अकाउंट्स डिटेल वाला लैपटॉप और कुछ जरूरी कागजात ले गए।

बताया जा रहा है कि शहर के उद्यमियों ने इनकम टैक्स टीम से जानकारी लेनी चाही तो उन्होंने कुछ भी बताने से मना कर दिया। इस पर व्यापारियों ने विरोध करना शुरू किया तो इनकम टैक्स अधिकारियों ने पुलिस बुला ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने व्यापारियों को समझाया।

शुक्रवार सुबह आर्यनगर निवासी सुरेशचंद अकांउटेंट व मेन रोड स्थित पुरानी गुड़मंडी निवासी हैंडलूम व्यापारी पूरणचंद जिंदल के यहां इनकम टैक्स मुम्बई की टीम ने जांच की। सुबह 7 बजे पहुंची टीम ने अपराह्न 3 बजे तक लैपटॉप व विभिन्न खातों से जुड़ी जानकारी ली। टीम ने कई पावरलूम के उद्यमियों के खाते मंगाकर भी पड़ताल की।

सुरेशचंद अकांउटेंट के एक भाई गाजियाबाद में सीए की प्रैक्टिस करते हैं। इनकम टैक्स अधिकारियों का कहना था कि मीडिया से केवल दिल्ली स्थित घंटेवालान कार्यालय के अधिकारी ही बात करने के लिए अधिकृत हैं। कार्रवाई के बाद तक शहर के व्यापारियों व उद्यमियों में हड़कंप मचा रहा।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।