ताज़ा खबर :
prev next

कोहरे और स्मॉग की वजह से लेट हो रही कई ट्रेनें

कोहरे और स्मॉग की वजह से लेट हो रही कई ट्रेनें

गाज़ियाबाद। कोहरे और स्मॉग की वजह से कई ट्रेनें डेढ़ घंटे से 13 घंटे तक की देरी से चल रही हैं। सोमवार सुबह 5 बजकर 10 मिनट पर गाजियाबाद पहुंचने वाली ब्रह्मपुत्र 12 घंटे की देरी से शाम को 5 बजकर 20 मिनट पर यहां पहुंची। इसी तरह भुज एक्सप्रेस के गाजियाबाद स्टेशन पहुंचने का समय 3 बजकर 36 मिनट था, लेकिन विलंब के चलते भुज एक्सप्रेस लगभग 2 घंटे की देरी से 5 बजकर 30 मिनट पर यहां पहुंची। इसके अलावा देहरादून जनशताब्दी भी अपने निर्धारित समय से दो घंटे की देरी से गाजियाबाद स्टेशन पहुंची। रीवा एक्सप्रेस सबसे ज्यादा 13 घंटे 37 मिनट देरी से चल रही है।

कोहरे और स्मॉग के चलते सुबह मेरठ, बुलंदशहर, दिल्ली जाने वाली ईएमयू भी अपने निर्धारित समय से आधे से एक घंटे देरी से चलीं। ऐसा ही कुछ हाल सड़कों का भी है। गाजियाबाद पुराना रोडवेज बस अड्डा से चलने वाली बसें अपने निर्धारित समय से एक से डेढ़ घंटे देरी से चलीं। ट्रेन और बसों में देरी के चलते यात्रियों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ा। स्टेशन पर लोगों के घंटों ट्रेनों का इंतजार करना पड़ा।

कोहरे और स्मॉग के चलते किसी हादसे को टालने के लिए रेलवे ने पटाखों का प्रबंध कर लिया है। सभी गेटमैन को पटाखे पहुंचाए जा रहे हैं। जिससे विजिबिलिटी कम होने पर पटाखों का प्रयोग करके चालक को सिग्नल और अन्य सूचना दी जा सके।

 

 

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैं आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।