ताज़ा खबर :
prev next

लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने ज्वैलर को मारी गोली, हालत गंभीर

लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने ज्वैलर को मारी गोली, हालत गंभीर

गाज़ियाबाद। वैशाली सेक्टर-5 में ज्वैलरी की दुकान में लूट के इरादे से घुसे तीन बदमाशों ने विरोध करने पर ज्वैलर को गोली मार दी। आसपास के लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। बदमाश लूटपाट कर भाग ही रहे थे कि पुलिस वहां पहुंच गई और बदमाशों और पुलिस की मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में एक बदमाश को दो गोली लगी, जबकि उसके दो साथी फरार हो गए। गोली लगने के बाद भी स्थानीय लोगों ने बदमाश की जमकर पिटाई की। पुलिसकर्मियों ने किसी तरह भीड़ से उसे बचाया और पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। बदमाश और गोली लगने से घायल ज्वैलर का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

वसुंधरा सेक्टर-नौ निवासी रघुनंदन वर्मा (72) परिवार के साथ रहते हैं। वह आर्मी में मेजर से सेवानिवृत्त हैं और वैशाली सेक्टर-पांच में अलकनंदा ज्वेलर्स ने नाम से ज्वैलरी शोरूम चलाते हैं। सोमवार शाम करीब सवा पांच बजे अंगूठी लेने के नाम दो युवक उनकी दुकान में आए। उनके पीछे एक और युवक दुकान में अंदर आ गया। करीब 15 मिनट तक तीनों आरोपियों ने अंगूठी देखी।

उन्हें तीनों पर शक हुआ तो उन्होंने बदमाशों से पूछा कि वे कहां से आए हैं। इस पर बदमाश उनके साथ हाथापाई करने लगे तो उन्होंने शोर मचाना शुरू कर दिया। तभी एक बदमाश ने पिस्टल निकाली और उन पर फायर कर दिया। गनीमत रही गोली रघुनंदन के बायें हाथ पर लगी। गोली की आवाज सुनकर लोग इकट्ठा हुए और बदमाशों का पीछा करने लगे। उधर, कुछ लोगों ने रघुनंदन को पारस अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनकी हालत खतरे से बाहर हैं। गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के दुकानदारों ने बदमाशों का पीछा शुरू कर दिया।

पीछा करते लोगों को डराने के लिए बदमाशों ने कई हवाई फायर किए। कुछ लोगों ने वारदात की की सूचना पुलिस को दी। इस दौरान पुलिस ने बदमाशों को क्लाउड-9 बैंक्वेट हॉल के सामने घेर लिया। बदमाशों ने पुलिस पर भी फायर किया। जवाबी फायर में चौकी प्रभारी भूपेंद्र सिंह की गोली बदमाश के दाएं घुटने और कंधे में लगी। वहीं उसके दो साथी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए। पुलिस ने घायल बदमाश को मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर है।

इस संबंध में एसपी सिटी आकाश तोमर ने बताया कि मुठभेड़ में गिरफ्तार बदमाश का इलाज चल रहा है। उसके पास एक मोबाइल मिला है। मोबाइल से उसकी पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है। दो बदमाश फरार हैं। दुकान से बदमाश कुछ लूटकर नहीं ले जा सके हैं। सीसीटीवी फुटेज की मदद से फरार बदमाशों की तलाश की जा रही है।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।