ताज़ा खबर :
prev next

महिलाओं समेत दो लोग मोबाइल चोरी करते सीसीटीवी में कैद

महिलाओं समेत दो लोग मोबाइल चोरी करते सीसीटीवी में कैद

गाज़ियाबाद। खोड़ा थाना अंतर्गत दीपक विहार में एक दुकान से मोबाइल चोरी करते दो महिलाओं समेत छह लोग सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए। सभी दुकान में मोबाइल खरीदने के बहाने घुसे थे। इस दौरान दो पुरुषों ने एक-एक मोबाइल उठाकर महिलाओं को दिया। दोनों महिलाएं मोबाइल लेकर दुकान से बाहर गईं और गायब हो गईं। सीसीटीवी फुटेज की जांच के बाद चोरी का पता चला। दुकान संचालक ने खोड़ा थाने में मामले की शिकायत की है। फुटेज के आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

दीपक विहार में अमित कुमार की मोबाइल की दुकान है। बीते शनिवार को वह किसी काम से बाहर गए थे। उनका नौकर दुकान में था। इस दौरान चार युवक दुकान में मोबाइल खरीदने के नाम पर अंदर घुसे। उनके पीछे दो महिलाएं भी दुकान में आ गई। दोनों महिलाएं कुछ देर में चली गईं। इसके बाद चारों युवक भी दुकान से बिना मोबाइल लिए लौट गए। सोमवार को अमित ने जांच में पाया कि दुकान से दो मोबाइल गायब हैं।

उन्होंने नौकर से पूछताछ की, लेकिन मोबाइल के बारे में पता नहीं लग पाया। उन्होंने सीसीटीवी फुटेज देखी तो पता चला कि दुकान में घुसे चारों लोगों ने दोनों महिलाओं की मदद से मोबाइल चोरी किए हैं। दुकान पर काम करने वाले युवक का ध्यान भटकाकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया। पीड़ित अमित ने घटना की सीसीटीवी फुटेज पुलिस को देकर मामले की शिकायत की है। खोड़ा पुलिस ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश की जा रही है।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।</spa

By सचिन गुप्ता : Thursday 23 नवंबर, 2017 13:01 PM