ताज़ा खबर :
prev next

अयोध्या से करेंगे योगी चुनावी सभाओं की शुरुआत, 18 को आएंगे गाज़ियाबाद

अयोध्या से करेंगे योगी चुनावी सभाओं की शुरुआत, 18 को आएंगे गाज़ियाबाद

लखनऊ | संकल्प पत्र जारी करने के बाद अब भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश में निकाय चुनावों के लिए मुख्यमंत्री योगी को प्रचार के लिए उत्तर रही है। योगी भाजपा प्रत्याशियों के लिए वोट देने की अपील वाली सभाएं विभिन्न जिलों में करेंगे। इसकी शुरुआत वह 14 नवंबर को अयोध्या करेंगे। मंगलवार को अयोध्या में सभा करने के बाद मुख्यमंत्री योगी गोंडा और बहराइच में भी लोगों को संबोधित करेंगे। इसके बाद 15 नवंबर को कानपुर, 16 नवंबर को अलीगढ़, मथुरा व आगरा, 17 नवंबर को इलाहाबाद, 18 नवंबर को मुजफ्फरनगर, मेरठ और गाजियाबाद के बाद 19 नवंबर को गाजीपुर और देवरिया में मुख्यमंत्री की सभाएं होंगी।
प्रदेश कार्यालय के सूत्रों के अनुसार मुख्यमंत्री योगी 20 नवंबर को बलरामपुर, बस्ती के बाद गोरखपुर जाएंगे। 21 नवंबर को उनकी सभाएं जौनपुर, बलिया और मऊ होंगी। फिर 22 नवंबर को वाराणसी और 23 नवंबर को शाहजहांपुर, फर्रुखाबाद व कन्नौज, 24 नवंबर को झांसी, फतेहपुर और लखनऊ, 25 नवंबर को बाराबंकी, लखीमपुर व बरेली, 26 नवंबर को मुरादाबाद, सहारनपुर और 27 नवंबर को कुशीनगर में मुख्यमंत्री की सभा होगी।


गाज़ियाबाद को स्वच्छ रखने में सहयोग दें। नीचे दिए लिंक पर क्लिक कर स्वच्छता एप डाउनलोड करें और कूड़े के बारे में निगम को जानकारी दें।
https://play.google.com/store/apps/details?id=com.ichangemycity.swachhbharat&hl=en


(व्हाट्स एप के माध्यम से हमारी ख़बरें प्राप्त करने के लिए यहाँ क्लिक करें
हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।