ताज़ा खबर :
prev next

27 बच्चों के साथ किया ऑनलाइन रेप, मिली 10 साल की सजा

27 बच्चों के साथ किया ऑनलाइन रेप, मिली 10 साल की सजा

नई दिल्ली। इन्टरनेट का गलत इस्तेमाल दुनिया भर में बढ़ता ही जा रहा है। नाबालिग बच्चों का ऑनलाइल रेप करने के जुर्म में स्वीडन के ब्योर्न सैमस्ट्रोम को 10 साल की सजा सुनाई गई है। ऑनलाइन रेप में सजा का यह पहला मामला सामने आया है। यह सजा स्वीडन के एक स्थानीय अदालत ने सुनाई।

सैमस्ट्रोम पर आरोप है कि उसने कनाडा, ब्रिटेन और अमेरिका के 27 बच्चों को अपना शिकार बनाया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी शख्स बच्चों से पहले इंटरनेट पर दोस्ती करता और वेबकैम के जरिए उनसे वीडियो चैट करता था। वीडियो चैट में वह बच्चों से तरह-तरह की यौन क्रियाएं करने को कहता था। जो बच्चा ऐसा करने से मना करता तो आरोपी उसका वीडिया इंटरनेट पर डालने की धमकी देता था। इतना ही नहीं वह बात न मानने पर बच्चों के माता पिता को जान से मारने की भी धमकी देता था। आरोपी ने 2015 से 2017 के 27 नाबालिग बच्चों का रेप किया।

हालांकि आरोपी के वकील ने अदालत में दलील दी है कि ऑनलाइन रेप के लिए उनके क्लाइंट को सजा दी गई जोकि सही नहीं है। वह इस सजा के खिलाफ उच्च अदालत में अपील करेंगे। ऑनलाइन रेप में दोषी करार दिए गए 41 साल के सैमस्ट्रोम ने बच्चों से ऑनलाइन संपर्क करने की बात स्वीकार की है।

 

 

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।