ताज़ा खबर :
prev next

शिवभक्त हूँ और सच्चाई में रखता हूँ विश्वास – गुजरात में बोले राहुल गाँधी

शिवभक्त हूँ और सच्चाई में रखता हूँ विश्वास – गुजरात में बोले राहुल गाँधी

पाटन | गुजरात चुनाव के लिए पार्टी प्रत्याशी का प्रचार करने के लिए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी आज पाटन पहुंचें। इस दौरान उन्होंने यहाँ के एक प्राचीन शिव मंदिर का भी दौरा किआ। पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए राहुल ने कहा कि मैं शिव का भक्त हूं और मुझे फर्क नहीं पड़ता, बीजेपी जो भी कहे। इससे पहले राहुल ने मेहसाणा के पास बहुचरा जी मंदिर में दर्शन और पूजा-अर्चना की।
यहां मंदिरों में दर्शन से जुड़े सवालों पर उन्होंने कहा, ‘मैं शिव का भक्त हूं, सच्चाई में विश्वास करता हूं। बीजेपी जो भी बोले, मैं अपनी सच्चाई में विश्वास करता हूं।’ राहुल ने यह बयान उनके मंदिर जाने पर उठ रहे सवालों के संदर्भ में दिया। राहुल इससे पहले गुजरात में कई मंदिरों में जाकर पूजा और दर्शन कर चुके हैं। इससे पहले सितंबर में भी राहुल ने गुजरात का तीन दिवसीय दौरा किया था। राहुल ने सौराष्ट्र के मशहूर द्वारकाधीश मंदिर में दर्शन करके अपनी नवसृजन यात्रा की शुरुआत की थी। यात्रा के तीसरे दिन राहुल करीब 1000 सीढ़ियां चढ़कर चोटीला में पहाड़ी पर स्थित मां चामुंडा के दर्शन के लिए पहुंचे थे।


गाज़ियाबाद को स्वच्छ रखने में सहयोग दें। नीचे दिए लिंक पर क्लिक कर स्वच्छता एप डाउनलोड करें और कूड़े के बारे में निगम को जानकारी दें।
https://play.google.com/store/apps/details?id=com.ichangemycity.swachhbharat&hl=en


(व्हाट्स एप के माध्यम से हमारी ख़बरें प्राप्त करने के लिए यहाँ क्लिक करें
हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।