ताज़ा खबर :
prev next

आईएमएस कॉलेज में हुआ नेशनल कान्फ्रेन्स का आयोजन

आईएमएस कॉलेज में हुआ नेशनल कान्फ्रेन्स का आयोजन

गाज़ियाबाद। आईएमएस इंजीनियरिंग कालेज के कंम्पयूटर साइंस एवं इंजीनियरिंग विभाग द्वारा नेशनल कान्फ्रेन्स का आयोजन किया। इस कान्फ्रेन्स को सीएस आई गाजियाबाद के सहयोग से प्रायोजित किया गया।आईएमएस इंजीनिरिंग कालेज के निदेशक प्रो0 श्रवण मुखर्जी ने सभी वक्ताओं का स्वागत किया और उद्घाटन सत्र में मेहमानों को आमंत्रित किया। उन्होंने सभी प्रतिभागियों और आयोजन समिति के सदस्यों के प्रयासों की सराहना की।

प्रो0ओपी वर्मा ने मुख्य वक्ता के रूप में श्नेचर इन्सपार्यड टेक्निक्सश् पर अपनी विशेष राय रखी। उन्होंने रिसर्च के महत्व पर भी चर्चा की और अच्छे रिसर्च पेपर लिखने के लिए कुछ उपयोगी टिप्स दिए। इस दौरान डॉ विप्लव बनर्जी आईआईटी दिल्ली ने श्डीप लर्निग टेक्निक्सश् के विभिन्न पहलुओं पर रोचक जानकारी दी। अनिल गर्ग व सौरभ अग्रवाल ने उद्घाटन सत्र में प्रतिभागियों को संम्बोधित किया। उन्होंने विद्यार्थियों को अच्छी शोध परियोजनाओं पर काम करने के लिए प्रोत्साहित किया।

कॉन्फ्रेंस के दौरान कुल 53 पेपर प्रस्तुत किए गए। सभी पेपर कॉन्फ्रेंस की ई प्रोसीडींग्सं में प्रकाशित किए गए हैं। बेस्ट पेपर इंटरनेशनल जर्नल ऑफ कंप्यूटर एप्लीकेशनए यूएसए में प्रकाशित किए जाएंगे। कम्प्यूटेशनल इंटेलिजेंस के क्षेत्र में नई शोध समस्याओं और समाधानों का पता लगाने के लिए सम्मेलन ने एक अच्छा मंच प्रदान किया। इस अवसर पर विजेताओं को पुरस्कार एवं प्रमाण पत्र प्रदान किये गये।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।