ताज़ा खबर :
prev next

नगर निगम क्षेत्र में 20 साल बाद भी समस्याएं जस की तस- मुन्नी चौधरी

नगर निगम क्षेत्र में 20 साल बाद भी समस्याएं जस की तस- मुन्नी चौधरी

गाजियाबाद। गाजियाबाद नगर निगम की मेयर सीट के लिए चुनाव लड़ रही बहुजन समाज पार्टी की मेयर प्रत्याशी मुन्नी चौधरी ने आज तूफानी जनसंपर्क किया। उन्होंने विजयनगर बागू, वैशाली, सेक्टर-23, और बम्हेटा गांव में जाकर बैठक की और लोगों से बहुजन समाज पार्टी को वोट देने की मांग की। इस दौरान उन्हें भारी जन-समर्थन प्राप्त हुआ।
बसपा की मेयर पद प्रत्याशी मुन्नी चौधरी और बसपा नेता सतपाल चौधरी ने सोमवार सुबह सेक्टर-23 संजय नगर में पार्षद पद के प्रत्याशी सोनवीर सिंह के यहां मीटिंग ली। इसी तरह विजयनगर बागू में मुकेश शर्मा, वैशाली में महेश चौधरी और बम्हैटा गांव में पार्षद प्रत्याशी आनंद चौधरी के यहां नुक्कड़ सभा को संबोधित किया। बैठक के दौरान बसपा की मेयर पद प्रत्याशी मुंडी चौधरी ने कहा कि पिछले 20 साल से भारतीय जनता पार्टी नगर निगम को चला रही है लेकिन इसके बाद भी जन समस्याएं जस की तस बनी हुई है। नगर निगम क्षेत्र में सीवरेज व्यवस्था चौपट है और गर्मी में लोग पेयजल संकट से जूझते रहते हैं। उन्होंने जनता से अपील की कि इस बार बहुजन समाज पार्टी को पूर्ण बहुमत से नगर निगम में पहुंचाएं ताकि समस्याओं को हल करने में बसपा अपना योगदान दें। उन्होंने लोगों से 26 नवंबर को हाथी के निशान के सामने वाला बटन दबाने की अपील की।
बैठक के दौरान बसपा नेता सतपाल चौधरी ने कहा कि पिछले 20 साल में भारतीय जनता पार्टी गाजियाबाद नगर निगम क्षेत्र में स्कूलों का रैकेट चलाती रही है जो अभिभावकों को लूटने का काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर नगर निगम में बसपा के पार्षद और मेयर प्रत्याशी जीत कर पहुंचते है तो वह नगर निगम क्षेत्र में सरकारी स्कूल खुलवाएंगे ताकि प्राइवेट प्राइवेट स्कूलों की लूट को रोका जा सके। इसके अलावा पार्कों में वार्ड क्लीनिक की व्यवस्था की जाएगी ताकि गरीब गुरबा लोगों को मुफ्त और सस्ती चिकित्सा मिल सके। जनसंपर्क के दौरान उनके साथ सीमा चौधरी, गीता, रीना, कैलाश गौतम, रमेश, कर्मवीर सिंह, आदि लोगों साथ रहे। जनसंपर्क के दौरान लोगों ने फूल माला से बसपा की मेयर पद प्रत्याशी को लाद दिया और उन्हें अपना समर्थन देने की घोषणा की।


गाज़ियाबाद को स्वच्छ रखने में सहयोग दें। नीचे दिए लिंक पर क्लिक कर स्वच्छता एप डाउनलोड करें और कूड़े के बारे में निगम को जानकारी दें।
https://play.google.com/store/apps/details?id=com.ichangemycity.swachhbharat&hl=en


(व्हाट्स एप के माध्यम से हमारी ख़बरें प्राप्त करने के लिए यहाँ क्लिक करें
हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।