ताज़ा खबर :
prev next

निकाय चुनाव में आरडब्ल्यूए की चांदी, चुनाव प्रचार के लिए वसूली जा रही मोटी रकम

निकाय चुनाव में आरडब्ल्यूए की चांदी, चुनाव प्रचार के लिए वसूली जा रही मोटी रकम

गाज़ियाबाद। आगामी 26 नवंबर को गाजियाबाद में नगर निकाय चुनाव होने हैं, जिसके लिए प्रशासन ने पूरी तैयारी कर ली है। प्रत्याशी भी पूरी तरह अपनी जीत के लिए हर तरह के हथकंडे अपना रहे हैं। प्रत्याशियों ने अब डोर टू डोर जाकर वोट मांगने का सिलसिला जारी किया है।

नेहरू नगर स्थित एक सोसाइटी में बनी आरडब्ल्यूए ने एक फरमान जारी किया है कि यदि किसी भी प्रत्याशी को सोसाइटी के अंदर आकर अपना प्रचार करना है तो उसके लिए कम से कम इक्कीस सौ रुपये की रसीद प्रत्याशी को कटवानी होगी। उसके बाद ही सोसाइटी के अंदर किसी तरह का प्रचार किया जाएगा या डोर टू डोर वोट मांगे जाएंगे।

इसके अलावा यदि किसी प्रत्याशी को सोसाइटी के अंदर पार्क में टेंट लगा कर अपना प्रचार करना है। तो उसके लिए प्रत्याशी को इक्कीस हज़ार रुपये की रसीद कटवानी होगी। इस प्रकिया के बाद ही पार्क में प्रत्याशी अपना कोई कार्यक्रम या टेंट लगा सकेंगे। इसके लिए सोसायटी के पदाधिकारियों ने बाकायदा सोसाइटी के गेट पर नोटिस भी लगाए हैं।

सोसायटी के पदाधिकारी प्रत्याशियों की धनराशि की रसीद धड़ल्ले से काटी भी जा रही है। आरडब्ल्यूए के पदाधिकारियों द्वारा इस चुनाव में यह पहली बार ऐसी पहल है जिसमें आरडब्ल्यूए भी चुनाव के दौरान प्रत्याशी से धन की अपेक्षा कर रही है।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।

By सचिन गुप्ता : Sunday 19 नवंबर, 2017 03:11 AM