ताज़ा खबर :
prev next

हिंडन एयरफोर्स के चौराहे पर लालबत्ती लगते ही हुई खराब, जिम्मेदारी से मुकरे अधिकारी

हिंडन एयरफोर्स के चौराहे पर लालबत्ती लगते ही हुई खराब, जिम्मेदारी से मुकरे अधिकारी

गाज़ियाबाद। साहिबाबाद के हिंडन एयरबेस के सामने नगर निगम ने लाखों रुपये खर्च कर लाल बत्ती लगवाया था। लगने के कुछ ही दिन बाद लाल बत्ती खराब हो गई। गोल चक्कर पर हर रोज सुबह शाम जाम लगता है। अब कोई भी अधिकारी लाल बत्ती को ठीक कराने की जिम्मेदारी नहीं ले रहा है।

आठ अक्टूबर को वायु सेना दिवस के कुछ ही दिन पहले गाजियाबाद नगर निगम की तरफ से  हिंडन एयर बेस के सामने गोल चक्कर पर नौ लाख रुपये खर्च कर लाल बत्ती लगाई गई थी। यह लाल बत्ती वायु सेना दिवस के कुछ दिन बाद से अभी तक खराब पड़ी है। नागद्वार से भोपुरा की तरफ जाने और आने वाले रास्ते पर सुबह शाम वाहनों का दबाव ज्यादा होता है।

करहैड़ा गांव के सामने की सड़क का मरम्मत कार्य और चौड़ीकरण होने से जिटी रोड पर जाम से बचने के लिए लोग इस सड़क का इस्तेमाल करते हैं। लेकिन हिंडन एयर बेस के सामने लोगों गोल चक्कर की लाल बत्ती खराब होने से यहां पर जाम लगता है।

आए दिन यहां पर दुर्घटनाएं भी होती हैं। एक माह से लालबत्ती खराब है। अधिकारी लालबत्ती को ठीक कराने की जहमत नहीं उठा रहे हैं। यातायात निरीक्षक रमेश कुमार तिवारी का कहना है कि चौराहे पर यातायात पुलिसकर्मियों की तैनाती की जाएगी, जिससे जाम न लगे। लाल बत्ती को ठीक कराने का काम नगर निगम अधिकारियों का है।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।