ताज़ा खबर :
prev next

सरकारी आदेश उड़े धुंए में, बहुत से स्कूल खुले अपने पुराने समय पर

सरकारी आदेश उड़े धुंए में, बहुत से स्कूल खुले अपने पुराने समय पर

गाज़ियाबाद | जिलाधिकारी रितु महेश्वरी के आदेशों के बावजूद गाज़ियाबाद के बहुत से स्कूलों ने अपना समय नहीं बदला जिसके फलस्वरूप सैंकड़ों बच्चे धुंध और प्रदूषण के माहौल में स्कूल जाने को मजबूर थे। “हमारा गाज़ियाबाद” को सुबह सवेरे से ही परेशान अभिभावकों की शिकायतें मिल रही हैं। उधर कुछ पेरेंट्स जिलाधिकारी के इस निर्णय से नाखुश भी नज़र आये। उनका कहना है कि जिलाधिकारी द्वारा घोषित स्कूलों की नई समय सारिणी उनके ऑफिस जाने के समय से टकरा रही है। बता दें कि रविवार देर शाम को जिलाधिकारी ने एक विज्ञप्ति जारी कर 12 वीं तक के सभी स्कूलों का समय सुबह 9 बजे से कर दिया था।

स्कूल प्रबंधकों का कहना है कि जिलाधिकारी के इस कदम से लोगों की परेशानियों में हिजफा होगा। स्कूलों और दफ्तर जाने वालों का समय लगभग एक ही होने के कारण सड़कों पर वाहनों का दबाव बढ़ेगा। बहुत से स्कूलों ने बदले हुए समय के बारे में अभिभावकों को अभी तक नहीं बताया है। उनका कहना था की रविवार होने के कारण उनके ऑफिस बंद थे। आज दिन में सर्क्युलर जारी कर सभी अभिभावकों को बदले हुए समय के बारे में बताया जायेगा। उम्मीद की जा रही है की कल मंगलवार से जिलाधिकारी के आदेशों का पुर्णतः पालन हो पायेगा।


गाज़ियाबाद को स्वच्छ रखने में सहयोग दें। नीचे दिए लिंक पर क्लिक कर स्वच्छता एप डाउनलोड करें और कूड़े के बारे में निगम को जानकारी दें।
https://play.google.com/store/apps/details?id=com.ichangemycity.swachhbharat&hl=en


(व्हाट्स एप के माध्यम से हमारी ख़बरें प्राप्त करने के लिए यहाँ क्लिक करें
हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।