ताज़ा खबर :
prev next

नगर निगम से भाजपा की 20 सालों की लूट को खत्म करेगी बसपा – शमशुद्दीन

नगर निगम से भाजपा की 20 सालों की लूट को खत्म करेगी बसपा – शमशुद्दीन

गाज़ियाबाद | बहुजन समाज पार्टी की मेयर पद प्रत्याशी मुन्नी चौधरी के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन रविवार को पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रभारी शमशुद्दीन राईन ने फीता काटकर किया। इस मौके पर बतौर मुख्य अतिथि बोलते हुए शमशुद्दीन राईन ने सर्वसमाज से मुन्नी चौधरी को विजयी बनाने की अपील की। उन्होंने कहा कि अगर सर्वसमाज एकजुट होकर बसपा प्रत्याशी को वोट करेगा तो नगर निगम में भाजपा की 20 साल से की जा रही लूट को खत्म किया जा सकता है।
नवयुग मार्केट स्थित उर्वशी सिनेमा कंपाउंड में बसपा मेयर प्रत्याशी मुन्नी चौधरी के चुनाव कार्यालय के उद्घाटन में बड़ी संख्या में लोगों ने हिस्सा लिया। चुनाव कार्यालय के उद्घाटन से पूर्व मुख्य अतिथि बसपा के जोनल इंचार्ज शमशुद्दीन राईन और बसपा की मेयर उम्मीदवार मुन्नी चौधरी ने अंबेडकर पार्क में संविधान निर्माता बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। इस मौके पर उनके साथ धौलाना के विधायक असलम चौधरीए मुरादनगर से बसपा के प्रत्याशी रहे सुधन रावतए एमएलसी सुरेश कश्यप, बसपा जिलाध्यक्ष प्रेमचंद भारती, मुख्य जोनल कोऑर्डिनेटर राजकुमार गौतम, रविंद्र चौधरी, पूर्व विधायक सुरेश बसंल, पूर्व मंत्री अजीत पाल समेत आदि लोग साथ रहे।

उद्घाटन अवसर पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि शमशुद्दीन राईन ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने केवल आम जनता को परेशान करने का काम किया है। नोटबंदी और जीएसटी जैसे फैसले से देश की जनता हाहाकार कर रही है। व्यापार और कारोबार चौपट हो गए हैं। आज व्यापारी त्राहि-त्राहि कर रहा है। चुनाव से ठीक पहले जुमले बाजी करके भारतीय जनता पार्टी आम जनता को धोखा देती रही है, लेकिन नगर निकाय चुनावों में लोगों को भाजपा के बहकावे में नहीं आना, बल्कि उसे सबक सिखाना है। भारतीय जनता पार्टी ने 20 साल नगर निगम पर राज किया है। लेकिन हॉट सिटी में शुमार की जाने वाला गाजियाबाद आज अपनी दुर्दशा पर आंसू बहा आ रहा है। उन्होंने सर्वसमाज से अपील की कि वह जाति, धर्म और आपसी भेदभाव भूल कर बसपा मेयर प्रत्याशी मुन्नी चौधरी और बसपा के सभी पार्षदों को जीता कर नगर निगम पहुंचायें ताकि वह सदन में पहुंचकर गाजियाबाद की समस्याओं का निराकरण करा सकें।
कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए धौलाना के विधायक असलम चौधरी ने कहा कि चुनाव से पहले प्रधानमंत्री मोदी ने लोगों के खाते में 15.15 लाख पहुंचाने का जुमला छोड़ा था, लेकिन आज बुलेट ट्रेन के नाम पर देश पर लाखों करोड़ों रूपए का कर्ज हो गया है और अब तक विदेशों से काला धन भी भारत नहीं आया। उन्होंने लोगों से वादा किया कि भाजपा को उखाड़ फेंकने में मुस्लिम समाज बसपा के कंधे से कंधा मिलाकर साथ देगा।
पूर्व विधायक सुरेश बंसल कहा कि आज गाजियाबाद के लोग सड़क पर निकलने से घबराते हैं क्योंकि उन्हें जाम का सामना करना पड़ता हैं और अब तक जाम का कोई निवारण नगर निगम और पुलिस प्रशासन की ओर से नहीं किया गया है। इसी तरह नगर निगम पर 20 साल राज करने के बाद भी डंपिंग ग्राउंड की व्यवस्था नहीं हो पायी है और कूड़े का निस्तारण किस तरह से हो इसका समाधान भाजपा के पास नहीं है। उन्होंने जुमलेबाजी के नाम पर चुनाव जीतने वाली भाजपा को इस बार सबक सिखाने की अपील की और मुन्नी चौधरी के समर्थन में वोट मांगे।
बसपा की मेयर पद प्रत्याशी मुन्नी चौधरी ने कहा कि भाजपा ने अब तक स्कूल में शिक्षा और विकास के नाम पर लूट खेल खेला है, लेकिन वह बात करने में नहीं बल्कि काम करने में यकीन रखती हैं। उन्होंने लोगों को भरोसा दिलाया कि अगर वह मेयर बनीं लोगों की समस्या का तुरंत समाधान होगा और शिक्षा के नाम पर की जा रही लूट खत्म की जाएगी। उन्होंने नगर निगम के पार्कों में वार्ड क्लीनिक खोले जाने का भी वायदा किया। बसपा नेता सत्यपाल चौधरी ने कहा कि चुनाव मैदान में खड़े प्रत्याशी केवल पैसा कमाने के मकसद से चुनाव लड़ रहे हैं, लेकिन बसपा ने अपना कर्म पत्र तैयार किया है,जिसकी घोषणा जल्द की जाएगी। चुनाव कार्यालय के उद्घाटन अवसर पर राजकुमार गौतम, मोहनलाल बॉबी, मंडल कोऑर्डिनेटर देवेंद्र भारती, पार्षद प्रत्याशी ब्रहमपाल चौधरी, कविंद्र चौधरी, जिला कोषाध्यक्ष बाबूलाल सैन,गंगा शरण बबलूए आरडी शर्मा, श्यामवीर चौधरी, एमएलसी सुरेश कश्यप आदि मौजूद रहे।


गाज़ियाबाद को स्वच्छ रखने में सहयोग दें। नीचे दिए लिंक पर क्लिक कर स्वच्छता एप डाउनलोड करें और कूड़े के बारे में निगम को जानकारी दें।
https://play.google.com/store/apps/details?id=com.ichangemycity.swachhbharat&hl=en


(व्हाट्स एप के माध्यम से हमारी ख़बरें प्राप्त करने के लिए यहाँ क्लिक करें
हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।