ताज़ा खबर :
prev next

मौज-मस्ती करने के लिए इंटर का छात्र बना लुटेरा, गिरफ्तार

मौज-मस्ती करने के लिए इंटर का छात्र बना लुटेरा, गिरफ्तार

गाज़ियाबाद। विजयनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत मौज-मस्ती के लिए पैसों का जुगाड़ करने को इंटर के एक छात्र ने लूटपाट का रास्ता चुन लिया। हालांकि पहली ही वारदात के दौरान भीड़ ने उसे दबोच लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। विजयनगर पुलिस ने आरोपी छात्र को गिरफ्तार करके उसके खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है और उसके फरार साथियों की तलाश कर रही है।

विजय नगर की सिद्धार्थ विहार कॉलोनी के वृंदावन एन्क्लेव में मंगलवार को दिनदहाड़े तीन बदमाशों ने एक इंजीनियर के घर में घुसकर लूट का प्रयास किया था। बदमाशों ने चाकू के दम पर महिला को बांधने का प्रयास किया, लेकिन महिला हिम्मत दिखाते हुए बदमाशों से भिड़ गई और शोर मचा दिया। शोर सुनकर आसपास के लोग मौके पर जमा हो गए। इस पर बदमाश भागने लगे। इस दौरान भीड़ ने एक बदमाश को दबोच लिया।

पुलिस के अनुसार पकड़ा गया बदमाश साबेरी गांव का रहने वाला ओम है। वह एक निजी स्कूल में कक्षा 12 का छात्र है।इंस्पेक्टर विजयनगर नरेश सिंह के मुताबिक, ओम के दोस्त गौरव ने उसे बताया था कि उसके पड़ोस में रहने वाले इंजीनियर अब्दुल सुबह काम पर चले जाते हैं। घर पर उनकी पत्नी अपने 3 साल के बच्चे के साथ अकेली रहती है। घर में काफी नकदी और गहने हैं। इस पर दोनों ने अपने एक और दोस्त विकास के साथ मिलकर लूटपाट की योजना बनाई। तीनों ने अब्दुल के घर पर धावा बोला और चाकू के बल पर उसकी पत्नी तहमीना को कब्जे में लेने का प्रयास किया। इंस्पेक्टर विजय नगर के अनुसार ओम को अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।