ताज़ा खबर :
prev next

लूट का प्रयास करने वाले आरोपी को विजयनगर पुलिस ने दबोचा

लूट का प्रयास करने वाले आरोपी को विजयनगर पुलिस ने दबोचा

गाज़ियाबाद। विजयनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत कोरियर ब्वॉय बनकर इंजीनियर के घर में घुसे लुटेरों में से एक को पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पकड़े गए आरोपी के दो साथी अभी फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश में जुटी है। पकड़े गए आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वह व उसके दो साथी बारहवीं के छात्र हैं और मौजमस्ती का पैसा जुटाने के लिए लूट की योजना बनाई थी।

थाना प्रभारी विजयनगर नरेश सिंह ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी बिसरख गौतमबुद्धनगर निवासी ओम है जबकि उसके दो फरार साथियों की पहचान छोटा कैला निवासी विकास और विजयनगर निवासी गौरव के रूप में हुई है। बता दें कि अब्दुल हाफिज खां नोएडा की एक कंपनी इलेक्ट्रिकल इंजीनियर हैं। पत्नी तहमीना और चार वर्षीय बेटे के साथ सिद्धार्थ विहार के वृंदावन एनक्लेव में रहते हैं। मंगलवार दोपहर तीनों आरोपी उनके घर पहुंचे और डोरबेल बजाई।

उन्होंने पूछा तो बाहर खड़े आरोपियों ने जवाब दिया कि आवास-विकास परिषद से उनके पति के नाम कोरियर आया है। तहमीना जैसे ही गेट खोला, तीन बदमाश उन्हें घर में अंदर लेकर जाने की कोशिश करने लगे और लूट का प्रयास किया। तहमीना बदमाशों से भिड़ गई और उन्होंने एक बदमाश को बहादुरी से पकड़ लिया जबकि उसके दो साथी फरार हो गए। पुलिस ने पकड़े गए आरोपी को जेल भेज दिया है।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।