ताज़ा खबर :
prev next

तेज रफ़्तार ट्रक की चपेट में आने से युवक की मौत, चालक फरार

तेज रफ़्तार ट्रक की चपेट में आने से युवक की मौत, चालक फरार

गाज़ियाबाद। लोनी थाना क्षेत्र में रोड पर टीला मोड़ के पास बुधवार सुबह एक तेज रफ्तार की ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार वेब डिजाइनर को टक्कर मार दी। मौके पर ही वेब डिजाइनर की मौत हो गई। आरोपी चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ट्रक के नंबर के आधार पर आरोपी चालक की तलाश में जुटी है।

मूलरूप से वाराणसी के बाबतपुर थाना क्षेत्र के नवलपुर गांव के रहने वाले राहुल (31) पुत्र शीतला प्रसाद सिंह  गाजियाबाद के टीला मोड स्थित भरत सिटी में परिवार के साथ रहते थे। राहुल प्रीतमपुरा दिल्ली स्थित एक कंपनी में वेब डिजाइनर की नौकरी करते थे। वह बुधवार सुबह अपनी मोटरसाइकिल से दफ्तर जा रहे थे। 10:15 बजे लोनी रोड पर टीला मोड के पास पेट्रोल पंप के सामने ट्रक ने राहुल की मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी। इसके बाद ट्रक ने राहुल को रौंद दिया। मौके पर ही राहुल की मौत हो गई।

घटना के बाद जब तक आसपास के लोग मौके पर पहुंचे आरोपी चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। मृतक की जेब से एक कार्ड मिला। इसके आधार पर युवक की शिनाख्त की गई। पुलिस ने परिजनों को शिनाख्त के लिए घटनास्थल पर बुलाया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

राहुल के दोस्त गौरव ने बताया कि उनका एक साल का बेटा भी है। बीती 11 नवंबर को राहुल ने धूमधाम से अपने बेटे का जन्मदिन मनाया था। परिजनों की शिकायत पर अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर ली गई है। ट्रक के नंबर के आधार पर चालक की तलाश की जा रही है।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।