ताज़ा खबर :
prev next

वैशाली में चला जीडीए का बुलडोजर, ढहाया अवैध निर्माण

वैशाली में चला जीडीए का बुलडोजर, ढहाया अवैध निर्माण

गाज़ियाबाद। जीडीए की टीम ने वैशाली सेक्टर- 9 और 5 में अवैध निर्माण पर कार्रवाई करते हुए उसे ध्वस्त कर दिया। सेक्टर-9 में अवैध रूप से बनाए जा रहे फ्लैट तो सेक्टर- पांच में अतिक्रमण को ढहाया गया। इस दौरान टीम को मामूली विरोध झेलना पड़ा, लेकिन पुलिस के समझाने पर लोग शांत हुए।

जीडीए जोन-छह के प्रवर्तन प्रभारी आरपी सिंह की अगुवाई में जीडीए टीम बुधवार को वैशाली सेक्टर-9 पहुंची। इस दौरान टीम ने स्टिल्ट एरिया में हो रहे अवैध निर्माण को ढहा दिया। जीडीए टीम के पहुंचते ही पास के ऑफिस में बैठे लोग वहां से भाग खड़े हुए। इसके बाद जीडीए टीम ने ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की। जीडीए के अवर अभियंता राजीव खुराना ने बताया कि वैशाली सेक्टर-9 में प्लाट नंबर-12 व 13 पर एक साथ निर्माण किया गया है, यहां बेसमेंट और स्टिल्ट भी बनाया गया है। स्टिल्ट में फ्लैट बनाया जा रहा था जिसे ध्वस्त कर दिया गया था। कुछ दिन पहले ही इसकी शिकायत मिली थी।

इसके बाद वैशाली सेक्टर-5 में तोड़फोड़ की कार्रवाई की गई। यहां प्लाट के बाहर लोहे की रे¨लग आदि लगाकर अतिक्रमण कर लिया गया था, इसकी शिकायत मिली थी, इसे भी तोड़ दिया गया। इस दौरान जीडीए के अवर अभियंता राजीव खुराना, वीके पांडेय और संजय तिवारी और जीडीए पुलिस मौजूद रही।

 

 

 

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।