ताज़ा खबर :
prev next

जल्द ही कविनगर रामलीला ग्राउंड होगा फ्री वाईफाई जोन

जल्द ही कविनगर रामलीला ग्राउंड होगा फ्री वाईफाई जोन

गाज़ियाबाद। कविनगर रामलीला ग्राउंड में सात दिसंबर को होने वाले वंदेमातरम कार्यक्रम में करीब पांच हजार लोगों के आने की संभावना है। इस दौरान नगर निगम इस एरिया को फ्री वाईफाई जोन घोषित करेगा। इस दौरान लोगों को स्वच्छता ऐप डाउन लोड करने के लिए प्रेरित कि जाएगा, ताकि स्वच्छता के मामले में गाजियाबाद की रैंकिंग में सुधार हो सके।

नगर आयुक्त सीपी सिंह के मुताबिक, दिसंबर महीने में कविनगर रामलीला ग्राउंड में दो बड़े कार्यक्रम होने जा रहे हैं। पहला कार्यक्रम 7 दिसंबर को वंदेमातरम होगा। इसके बाद 14 से 17 दिसंबर तक यहां आध्यात्मिक मेला लगेगा। इस दौरान करीब 50 हजार लोगों के जुटने की संभावना है। नगर निगम इसका फायदा उठाने की प्लानिंग कर रहा है।

बता दें कि नगर निगम को 30 दिसंबर तक करीब एक लाख स्वच्छता ऐप डाउनलोड कराने का लक्ष्य हासिल करना है। अभी तक निगम केवल 20 हजार स्वच्छता ऐप ही डाउनलोड करा पाया है। निगम प्रशासन ने प्लान किया है कि वंदेमातरम और आध्यात्मिक मेले में आने वाले हजारों लोगों को स्वच्छता ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रेरित किया जाएगा। ऐप डाउनलोड कराने के लिए नगर निगम कविनगर रामलीला ग्राउंड को फ्री वाईफाई जोन बनाएगा। अगर इस कार्यक्रम में 40 हजार लोग ऐप डाउनलोड कर लेते हैं तो स्वच्छता सर्वेक्षण में गाजियाबाद सिटी की रैंकिंग में सुधार होने की संभावना है।

 

 

 

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।