ताज़ा खबर :
prev next

जेकेजी इंटरनेशनल स्कूल ने हॉकी टूर्नामेंट में मारी बाजी

जेकेजी इंटरनेशनल स्कूल ने हॉकी टूर्नामेंट में मारी बाजी

गाज़ियाबाद। जेकेजी इंटरनेशनल स्कूल की हॉकी टीम ने दिल्ली में सफलता का परचम लहराया। स्कूल ने दिल्ली में आयोजित हॉकी टूर्नामेंट जीत लिया। फाइनल में जेकेजी इंटरनैशनल स्कूल ने केंद्रीय विद्यालय, नई दिल्ली को हराया। इस उपलब्धि पर स्कूल के निदेशक करुण गौड़, यशिबाला व प्रधानाचार्य अंजू गौड़ ने विजेता टीम के खिलाड़ियों को सम्मानित किया। उन्होंने खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि इनके प्रदर्शन से स्कूल ही नहीं गाजियाबाद जिले का गौरव बढ़ा है।

हॉकी कोच पंकज कुमार ने बताया कि दिल्ली के शिवाजी स्टेडियम में 27 नवंबर से तीन दिसंबर तक छठें ऑल इंडिया दोलत वर्मा मेमोरियल हॉकी टूर्नामेंट का आयोजन किया गया था। जिसमें जेकेजी इंटरनैशनल स्कूल ने चारों लीग मैच और सेमीफाइनल जीतकर फाइनल में प्रवेश किया। फाइनल में उसका मुकाबला केंद्रीय विद्यालय नई दिल्ली से हुआ। जिसमें जेकेजी इंटरनैशनल स्कूल 5-2 से विजयी रहा। गोविंद बिष्ट को प्रतियोगिता का सर्वश्रेष्ठ हॉकी खिलाड़ी व हर्ष कुमार को प्रतियोगिता का सर्वश्रेष्ठ रक्षात्मक हॉकी खिलाड़ी घोषित किया गया।

मुख्य अतिथि भारतीय हॉकी टीम के पूर्व कप्तान व पद्मश्री से सम्मानित अजित पाल सिंह ने स्कूल को रामी देवी मेमोरियल हॉकी ट्रॉफी प्रदान की। इस मौके पर नरेंद्र सिंह, उत्तम त्यागी, विमल गौड़ आदि मौजूद रहे।

 

 

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।