ताज़ा खबर :
prev next

सभासद प्रत्याशी की फोटो के साथ छेड़छाड़, पोर्न स्टार के साथ हुई वायरल

सभासद प्रत्याशी की फोटो के साथ छेड़छाड़, पोर्न स्टार के साथ हुई वायरल

गाजियाबाद। मुरादनगर वार्ड नंबर 21 से सभासद पद का चुनाव लड़ने वाले नेता के फोटो के साथ छेड़छाड़ कर असामाजिक तत्वों ने उसे अश्लील बना दिया। फोटो में नेता को पोर्न स्टार साथ दिखाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया है। आरोप है कि चुनावी नुकसान पहुंचाने के लिए यह फोटो चुनाव से कुछ दिन पहले वायरल किया गया था। पीड़ित ने थाने में अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

नूरगंज कालोनी निवासी सनव्वर ने वार्ड नंबर 21 से निर्दलीय सभासद पद का चुनाव लड़ा था। मतदान से पूर्व किसी ने सनव्वर की फोटो के साथ छेड़छाड़ कर उसे पोर्न स्टार के साथ दिखा दिया। यह फोटो पूरे वार्ड के लोगों में तेजी से वायरल हो गई। इस दौरान लोगों ने सनव्वर को इस फोटो के बारे में बताया तो उसने इस पर ध्यान नहीं दिया। मतगणना वाले दिन सनव्वर बहुत कम अंतर से चुनाव हार गए।

सनव्वर ने बताया कि उनका फर्जी फोटो वायरल होना चुनाव हारने की सबसे बड़ी वजह है। सोमवार को सनव्वर ने अपने समर्थकों के साथ चामुंडा पुलिस चौकी पहुंचकर आरोपी की गिरफ्तारी की मांग करते हुए जमकर हंगामा किया। चौकी प्रभारी ने पीड़ित को थाने भेज दिया। सनव्वर ने थाने में तहरीर देकर उसका फोटो एडिट कर वायरल करने वाले के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।</spa