ताज़ा खबर :
prev next

चुनावी रंजिश के चलते दो पक्षों में चली गोली, तीन की हालत गंभीर

चुनावी रंजिश के चलते दो पक्षों में चली गोली, तीन की हालत गंभीर

गाज़ियाबाद। हकीमपुरा कॉलोनी में सोमवार शाम को चुनावी रंजिश को लेकर जीते व हारे प्रत्याशी के बीच खूनी संघर्ष हो गया। दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले व पत्थरबाजी। इसके अलावा दोनों पक्षों में जमकर फायरिंग भी हुई। गोली लगने तीन युवक घायल हो गए। घायलों को गाजियाबाद के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस मामले में पुलिस की घोर लापरवाही सामने आई है।

हकीमपुरा कॉलोनी निवासी शादाब व शकील हॉल में हुए निकाय चुनाव में वार्ड नंबर 20 से सभासद की चुनाव आमने सामने लड़े थे। शादाब चुनाव जीत गया था। दो दिन पूर्व भी इस बात को लेकर दोनों के बीच जमकर पत्थरबाजी व फायरिंग हुई थी। उस समय भी पुलिस ने दोनों पक्षों के आधा दर्जन से अधिक युवकों को हिरासत में लिया था,लेकिन दोनों पक्षों में समझौता हो गया था।

सोमवार शाम को व्यापारीयान कॉलोनी निवासी औरंगजेब शकील के पास आया था। आरोप है कि इसी बीच शादाब पक्ष के आधा दर्जन से अधिक युवक आ गए और उन्होने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। फायरिंग होते वहां पर भगदड़ मच गई। औरंगजेब व शकील के पुत्र जीशान व दूसरे पक्ष के फारुख पैर में गोली लग गई। परिजनों ने तीनों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। हालात गंभीर होने पर तीन को गाजियाबाद के लिए रेफर कर दिया गया। पुलिस ने आधा दर्जन से अधिक लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस की लापरवाही आई सामने दो दिन पूर्व भी दोनों पक्षों के बीच खूनी संघर्ष हुआ था।

पुलिस ने दोनों पक्षों के आधा दर्जन से अधिक लोग हिरासत में भी लिए थे, लेकिन बाद में छोड़ दिए थे। यदि पुलिस दो दिन पूर्व दोनों पक्षों के खिलाफ कार्रवाई कर लेती तो शायद आज यह घटना नहीं होती।

 

 

 

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।