ताज़ा खबर :
prev next

डॉक्टर गए छुट्टी पर, 15 दिन तक नहीं होंगे एमएमजी अस्पताल में अल्ट्रासाउंड

डॉक्टर गए छुट्टी पर, 15 दिन तक नहीं होंगे एमएमजी अस्पताल में अल्ट्रासाउंड

गाज़ियाबाद। एमएमजी अस्पताल में अगले 15 दिनों तक कोई अल्ट्रासाउंड नहीं होगा। इसका कारण यह है कि अस्पताल के एक मात्र रेडियोलॉजिस्ट छुट्टी पर जा रहे हैं। मंगलवार से अस्पताल में अल्ट्रासाउंड नहीं हो सकेंगे। सीएमएस जे.के. त्यागी ने बताया कि रेडियोलॉजिस्ट डॉ. वाई.डी. शर्मा की तबीयत काफी दिनों से खराब थी। उन्होंने मेडिकल लीव मांगी थी। उनकी मजबूरी को देखते हुए छुट्टी दे दी गई है।

अल्ट्रासाउंड के लिए आने वाले मरीजों को संजयनगर के कम्बाइंड अस्पताल में भेजा जाएगा। उन्होंने बताया कि हमारे पास सिर्फ एक ही रेडियोलॉजिस्ट है। संख्या बढ़ाने के लिए कई बार लिखा जा चुका है। जानकारी के अनुसार एमएमजी अस्पताल में रोजाना करीब 35 अल्ट्रासाउंड होते हैं। इसमें से 10-15 मरीज महिला अस्पताल में भी रेडियोलॉजिस्ट नहीं होने के कारण यहीं रेफर होकर आते हैं।

अल्ट्रासाउंड बंद होने से मरीजों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ेगा। एमएमजी और संजय नगर अस्पताल की दूरी काफी ज्यादा है। ऐसे में मरीजों को प्राइवेट लैब का रुख करना पड़ सकता है। निजी लैब संचालकों के अनुसार, अल्ट्रासाउंड की फीस विभिन्न बीमारियों और जरूरत को देखते हुए 300 से लेकर दो हजार रुपये तक है।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।

By प्रगति शर्मा : Saturday 16 दिसंबर, 2017 03:08 AM