ताज़ा खबर :
prev next

खाना मिलने में देर हुई तो नशेड़ी बेटे ने माँ को पीट-पीट कर मार डाला

खाना मिलने में देर हुई तो नशेड़ी बेटे ने माँ को पीट-पीट कर मार डाला

बांदा | नशे के आदी एक युवक ने खाना देने में देर हो जाने पर अपनी मां की पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि बांदा शहर की डीएम कालोनी के रहने वाले शीलू उर्फ कुलदीप (19) ने कल रात अपनी मां से खाना मांगा था। उस वक्त वह नशे में धुत था। खाना देने में कुछ देर हो जाने से उसने गुस्से में चारपाई के पाये से अपनी मां को इतना पीटा कि उसकी मौत हो गयी। हत्या करने के बाद आरोपी ने मामले की जानकारी अपने पिता को दी। खबर मिलते ही घरवालों में कोहराम मच गया। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। शव को कब्जे में लेकर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

महोबा जिले के अकबई गांव निवासी गुड्डू देवी कुशवाहा (50) पत्नी रजोला कुशवाहा अपने तीन बेटों के साथ शहर के डीएम कालोनी नमोगली स्थित अंजनी सिंह के मकान किराये से रहती थी। उसके पुत्र मेहनत मजदूरी करते हैं। बड़ा बेटा नारायण किसी काम से गांव गया था। घर पर गुड्डू देवी और दो पुत्र गंभीर और कुलदीप थे। गंभीर और कुलदीप दोनों लोग काम करने चले गए। गुड्डू देवी घर पर अकेली थी। रविवार की शाम काम से घर लौटे कुलदीप ने मां से खाना मांगा। इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया। कुलदीप ने चारपाई पर लेटी मां को नीचे गिरा दिया। इसके बाद चारपाई का डंडा तोड़कर उसके सिर पर ताबड़तोड़ वार किया। जिससे गुड्डू देवी की मौके पर ही मौत हो गई। खून से सने कपड़े कुलदीप ने एक खूंटी पर टांग दिए और दूसरे कपड़े पहनने के बाद पिता और भाई को मां के मरने की सूचना दी। कहा कि मां बीमारी से मर गई है।

खबर मिलते ही रजोला अपने पुत्र नारायण और बेटी गीता के साथ गांव से भागकर डीएम कालोनी स्थित घर आया। देखा तो गुड्डू देवी खून से लथपथ मृत पड़ी हुई थी। रजोला ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पाकर सीओ सिटी राघवेंद्र सिंह, कोतवाली प्रभारी डीपी तिवारी और सिविल लाइन चौकी इंचार्ज शिवप्रसाद मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने आरोपी बेटे को हिरासत में ले लिया। कोतवाली प्रभारी का कहना है कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। पूछताछ के दौरान उसने मां की हत्या करने की बात स्वीकार की।

(व्हाट्स एप के माध्यम से हमारी ख़बरें प्राप्त करने के लिए यहाँ क्लिक करें
हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।