ताज़ा खबर :
prev next

खेत में मिला चार दिन से गायब युवक का शव, हत्या की आशंका

खेत में मिला चार दिन से गायब युवक का शव, हत्या की आशंका

गाज़ियाबाद। मोदीनगर के बेगमाबाद स्थित धर्मपुरी कॉलोनी से चार दिन पहले लापता हुए 22 वर्षीय युवक का शव रविवार को बुदाना मार्ग पर खेत में पड़ा मिला। परिजनों ने उसके साथियों पर युवक की हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

धर्मपुरी कॉलोनी निवासी रतनपाल के पुत्र दीपक(22) को उसके ताऊ धर्मपाल ने गोद ले रखा था। 1 दिसंबर को दीपक संदिग्ध हालात में लापता हो गया था। परिजन तभी से उसकी तलाश कर रहे थे, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल पा रहा था। रविवार शाम को पुलिस को किसी ने सूचना दी कि बेगमाबाद-बुदाना मार्ग पर श्मशान घाट के पीछे खेत में किसी का शव पड़ा है। एक घंटे की छानबीन में मृतक की पहचान दीपक के रूप में हो गई।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों ने पुलिस को शिकायत देकर आरोप लगाया है कि 1 दिसंबर को घर से दीपक को उसके दोस्त बुलाकर ले गए थे। उन्हीं दोस्तों ने दीपक की हत्या की है। पुलिस मामले की विभिन्न पहलुओं से जांच कर रही है। इस बारे में एसएचओ नीरज कुमार सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही युवक की मृत्यु का सही कारण पता चलेगा।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।</spa