ताज़ा खबर :
prev next

चालक को बेहोश कर बदमाशों ने लूटा प्लास्टिक से भरा ट्रक

चालक को बेहोश कर बदमाशों ने लूटा प्लास्टिक से भरा ट्रक

गाज़ियाबाद। गाजियाबाद से प्लास्टिक का सामान लादकर पश्चिम बंगाल जा रहे ट्रक चालक और खलासी को बेहोश कर लुटेरों ने दुस्साहसिक तरीके से पर्वतपुर गांव के सामने सड़क के किनारे फेंक दिया इसके बाद ट्रक लेकर आसानी से फरार हो गए। सुबह स्थानीय लोगों के सूचना पर पहुंची पुलिस ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गोपीगंज में भर्ती कराया जहां दोपहर बाद होश आने पर चालक ने पूरी घटना की जानकारी दी।

बिहार के गया निवासी खलासी मंटू यादव और चालक प्रदीप यादव गाजियाबाद से प्लास्टिक का सामान लादकर ट्रक पश्चिम बंगाल के हल्दिया जा रहे थे। शनिवार रात लालानगर टोल प्लाजा के पहले दोनों पर्वतपुर गांव के सामने अचेतावस्था में मिले। चालक और खलासी दोनों के हाथ-पांव बंधे थे। सड़क के किनारे दो लोगों को अचेत देख आनन- फानन अस्पताल में भर्ती कराया गया। दोपहर बाद होश आने पर प्रदीप यादव ने पुलिस को बताया कि गाजियाबाद से ट्रक पर प्लास्टिक का सामान लादकर पश्चिम बंगाल जा रहे थे।

इलाहाबाद जिले के हंडिया के पास रुककर खाना खाया और उसके कुछ ही देर बाद दोनों अचेत हो गए। इसके बाद क्या हुआ, पता नहीं चल पाया। हाइवे पर लूट की घटना के बाबत प्रभारी निरीक्षक सुनीलदत्त दुबे का कहना है कि शनिवार रात करीब एक बजे तक हाइवे पर एक-एक ट्रक निकले हैं। लग रहा है कि लुटेरों ने अन्य स्थान पर घटना को अंजाम देकर दोनों को टोल प्लाजा के पहले ही फेंक दिया। टोल प्लाजा के पास जाते तो निश्चित रूप से उनके नंबर भी आ जाते। बहरहाल चालक और खलासी जब तक पूरी तरह होश में नहीं आते तब तक कुछ कहना जल्दबाजी होगी।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।</spa

By हमारा गाज़ियाबाद संवाददाता : Tuesday 24 अप्रैल, 2018 02:49 AM