ताज़ा खबर :
prev next

टीचर ने गुस्से में डांटा तो दसवीं की छात्रा ने कर ली आत्महत्या

टीचर ने गुस्से में डांटा तो दसवीं की छात्रा ने कर ली आत्महत्या

गाज़ियाबाद। मामला थाना खोड़ा क्षेत्र के मिथिला विहार कालोनी का है। जहां, 10वीं क्लास की छात्रा की लाश घर में पंखे से लटकी हुई मिली। लड़की दिल्ली के सरकारी स्कूल में दसवीं क्लास की छात्रा थी। उसने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है, जिसमें लिखा है कि उसकी एक मैडम ने क्लास में बेइज्जती की थी। इसी बात से वह काफी आहत थी और उसने यह कदम उठाया।

वहीं, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने बताया कि इस मामले में यह बात पूरी तरह से साफ नहीं है कि ऐसा क्या हुआ कि छात्रा को आत्महत्या जैसा कदम उठाना पड़ा। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सोनम मूल रूप से बिहार के नालंदा जिले की रहने वाली थी। सोनम की छोटी बहन ब्यूटी भी उसी स्कूल में पढ़ती है, जबकि पिता मनोज नोएडा की एक निजी कंपनी में काम करते हैं। ब्यूटी ने बताया कि उनकी बहन की कक्षा में सोनम नाम की तीन छात्राएं हैं। बुधवार को एक सोनम स्कूल नहीं आई थी। इसलिए बृहस्पतिवार को कक्षा में शिक्षिका ने सोनम का नाम पुकारकर खड़े होने को कहा। अन्य सोनम बैठी रहीं, जबकि उनकी बहन खड़ी होने लगीं तो बेंच में कपड़ा फंस गया। इसलिए वह तुरंत खड़ी नहीं हो सकीं। इस पर शिक्षिका ने फटकार लगाई। सोनम ने बेंच में कपड़ा फंसने के कारण खड़ी होने में देर होने व बुधवार को उपस्थित होने की बात कही तो शिक्षिका ने फिर फटकार दी। साथ ही शुक्रवार को परिजनों को बुलाकर लाने के लिए कहा। सोनम ने ऑटो से घर आते वक्त यह बात खुद बताई थी।

मां से लिपटकर रोयी, फिर फंदा लगा लिया

सोनम घर पहुंचकर बृहस्पतिवार दोपहर अपनी मां रेखा से लिपटकर रोयी। कहा कि मां मैं उस स्कूल में कभी नहीं जाऊंगी। कुछ देर बाद वह कपड़े बदलने व धुलने की बात कहकर कमरे में गई और कुर्सी पर चढ़कर चुन्नी के सहारे पंखे से फंदा लगा लिया। सोनम को आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

 

 

 

 

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।