ताज़ा खबर :
prev next

रॉंग साइड ड्राइविंग करने वाले के सामने निडर खड़ा रहा युवक, भीड़ देखती रही तमाशा

रॉंग साइड ड्राइविंग करने वाले के सामने निडर खड़ा रहा युवक, भीड़ देखती रही तमाशा

गाज़ियाबाद | विपरीत दिशा (रॉंग साइड) में गाड़ी चलाने वाले हमारे गाज़ियाबाद में ही नहीं देश के हर शहर में मौजूद हैं। ऐसे लोग सड़क को अपनी जायदाद मान कर चलते हैं। इनका यह भी मानना है कि जिसे अपनी जान प्यारी होगी, अपने आप बच कर चलेगा। लोगों को भी अब इन्हें बर्दाश्त करने की आदत सी हो गई है। मगर समाज में अभी भी कुछ ऐसे लोग मौजूद हैं जो गलती करने वालों को सबक सिखा ही देते हैं।
ऐसा ही एक किस्सा भोपाल में भी हुआ जहाँ एक बहादुर मोटरसाइकिल सवार रॉंग साइड ड्राइविंग करने वाले के सामने निडर खड़ा रहा। घटना भोपाल के चूनाभट्टी इलाके की है। वीडियो देखकर साफ हो जाता है कि बाइक सवार किस तरह रॉन्‍ग साड से आ रही जीप के सामने आकर खड़ा हो गया। इस दौरान जीप का ड्राइवर उस बाइक सवार पर काफी भड़क रहा था। यही नहीं ड्राइवर बाहर निकलर उससे भिड़ने भी लगा। आसपास खड़े लोग दूर से ही तमाशा देख रहे थे। बाइक सवार युवक का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 13 लाख लोग देख चुके हैं।


गाज़ियाबाद को स्वच्छ रखने में सहयोग दें। नीचे दिए लिंक पर क्लिक कर स्वच्छता एप डाउनलोड करें और कूड़े के बारे में निगम को जानकारी दें।
https://play.google.com/store/apps/details?id=com.ichangemycity.swachhbharat&hl=en


(व्हाट्स एप के माध्यम से हमारी ख़बरें प्राप्त करने के लिए यहाँ क्लिक करें
हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।