ताज़ा खबर :
prev next

साथियों के साथ मिलकर की थी पत्नी की हत्या, गिरफ्तार

साथियों के साथ मिलकर की थी पत्नी की हत्या, गिरफ्तार

गाज़ियाबाद। कोतवाली देहात पुलिस ने अवैध संबंध के संदेह में हुई महिला की हत्या के मामले में आरोपी पति और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है। आरोप है कि गला दबाने के बाद दोनों आरोपी महिला को मृत समझकर फरार हो गए, जबकि वह जिंदा थी। महिला की मौत दिल्ली के एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान हुई। दोनों आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

15 नवंबर को कोतवाली देहात के चोला क्षेत्र के गांव निठारी की एक महिला संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई थी। अगले दिन महिला गन्ने के खेत में अर्द्धनग्न व बेहोश हालत में मिली। पुलिस ने महिला को जिला अस्पताल भर्ती कराया। हालत बिगड़ने पर उसे नोएडा रेफर कर दिया गया। नोएडा में महिला को निजी अस्पताल में वेंटिलेटर पर रखा गया था।

डॉक्टरों ने बताया कि महिला के दिमाग का एक हिस्सा डेड हो चुका है। महिला ने इलाज के दौरान 24 नवंबर को दम तोड़ दिया। एसपी सिटी प्रवीण रंजन ने बताया कि महिला के पति ने ही पुलिस को वारदात की सूचना दी थी। पुलिस की जांच-पड़ताल के दौरान वह साथ भी रहा। एसपी सिटी ने बताया कि गांव के लोगों से पूछताछ के अलावा मोबाइल फोन के लोकेशन सहित कई बिंदुओं पर जांच की गई। घटनास्थल पर महिला के पति के फोन का लोकेशन मिला था। इसके बाद पुलिस ने महिला के पति प्रदीप को पत्नी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।

पति से कड़ाई से पूछताछ करने पर वारदात में उसके दोस्त रविंद्र के शामिल होने का खुलासा हुआ। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों की निशानदेही पर हत्या के लिए इस्तेमाल अंगोछा और 2 मोबाइल फोन भी बरामद किए हैं।

आरोपी पति ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी के गांव के कई लोगों के साथ अवैध संबंध थे। इस बात की जानकारी होने पर पहले तो उसने कई बार पत्नी को समझाया। जब वह नहीं मानी तो उसकी हत्या कर दी। आरोपी प्रदीप ने बताया कि उसने अपनी पत्नी को 15 नवंबर को खेत में गोबर डालने के बहाने बुलाया, उसके बाद दोस्त रविंद्र के साथ मिलकर गला दबा दिया। उस पर किसी को संदेह न हो इसलिए उसने पत्नी के कपड़े उतार दिए।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।