ताज़ा खबर :
prev next

डॉक्टर के सिर पर तमंचा तानकर बदमाशों ने दिनदहाड़े लूटी कार

डॉक्टर के सिर पर तमंचा तानकर बदमाशों ने दिनदहाड़े लूटी कार

गाज़ियाबाद। सेक्टर 62 में ग्रीन बेल्ट के पास डॉक्टर के सिर पर तमंचा तानकर कार लूटने का मामला सामने आया है। विरोध करने पर बदमाश उन्हें पास के नाले में धक्का देकर फरार हो गए। पीड़ित की शिकायत पर सेक्टर-58 थाना पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक, वसुंधरा गाजियाबाद में रहने वाले डॉ. नीरज सिन्हा ग्रीन पार्क दिल्ली स्थित फैमिली हेल्थ इंडिया एनजीओ में फाइनैंस अफसर हैं। बुधवार दोपहर को वह एनजीओ के डायरेक्टर से मिलने सेक्टर-15 पहुंचे। वहां से शाम 7 बजे घर लौट रहे थे। सेक्टर-62 ग्रीन बेल्ट के पास कार रोककर टॉइलेट करने लगे। तभी तीन युवक वहां पहुंचे। उनमें से एक ने आते ही उनके सिर पर तमंचे की बट से हमला कर दिया, जिससे वह पास से गुजर रहे नाले में गिर गए।

इसके बाद बदमाशों ने जान से मारने की धमकी देते हुए चाबी छीन ली। लूट के बाद तीनों बदमाश गाड़ी में बैठकर फरार हो गए। हैरानी की बात यह है कि जिस जगह पर कार लूट की घटना हुई वहां से पुलिस चौकी केवल 200 मीटर दूर है। इस बारे में पूछे जाने पर सेक्टर 58 थाना पुलिस का कहना है कि पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आसपास के सीसीटीवी कैमरों की मदद से बदमाशों की तलाश की जा रही है।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।