ताज़ा खबर :
prev next

तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर ने ली कार चालक की जान, दो घायल

तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर ने ली कार चालक की जान, दो घायल

गाज़ियाबाद। मुरादनगर, सोमवार सुबह एक तेज रफ्तार ट्रक ने दिल्ली की तरफ जा रही एक इनोवा कार को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में कार चालक की मौत हो गई, जबकि उसमें बैठे दो अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को गाजियाबाद के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद हाईवे पर सात किलोमीटर लंबा जाम लगने से राहगीर हलकान हो गए।

बिजनौर निवासी फुरकान अपने दो दोस्तों के साथ इनोवा कार से दिल्ली जा रहा था। जब उनकी कार आयुध निर्माणी गेट के पास पहुंची तो मेरठ की तरफ जा रहा एक तेज रफ्तार ट्रक ने डिवाइडर कूदकर उनकी कार को जोरदार टक्कर मार दी। घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। हादसे में कार में बैठे तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।

उपचार के दौरान फुरकान ने दम तोड़ दिया, जबकि दो अन्य युवकों की हालत भी नाजुक बताई जा रही है। हादसे के बाद क्षतिग्रस्त वाहनों के हाईवे पर खड़े रहने से दिल्ली जाने वाली सड़क पर भयंकर जाम लग गया। हादसे के दो घंटे बाद पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को हाईवे से हटवाकर जाम खुलवाया। इसके कुछ समय बाद ही मेरठ जाने वाली सड़क पर काइट कॉलेज के पास रोड़ी से भरा एक ट्रक खराब हो गया। इससे मेरठ जाने वाली सड़क पर जाम लग गया। स्थिति यह रही की वाहनों की कतारें मोरटा गांव तक जा पहुंची।

जाम में फंसे यात्रियों ने अपने वाहनों को आगे निकालने के चक्कर में सैंथली गांव स्थित अवैध कट से विपरीत दिशा में दिल्ली जाने वाली सड़क से निकालना शुरू कर दिया। इससे दिल्ली जाने वाली सड़क पर भी भयंकर जाम लग गया। हालत यह रही कि सुबह आठ बजे से दोपहर 12 बजे तक हाईवे के दोनों तरफ सात किलोमीटर जाम लगा रहा। पुलिस ने हाईवे से खराब ट्रक को हटवाने के लिए एक क्रेन बुलवाई। लेकिन ओवरलोड माल भरा होने के कारण एक क्रेन से ट्रक नहीं हट सका। इसके बाद पुलिस ने साढ़े 11 बजे दो अन्य क्रेनों को बुलवाकर कड़ी मशक्कत के बाद हाईवे से ट्रक को हटवाया। पुलिस ने वाहनों का संचालन शुरू कराया। लेकिन इसके बाद भी हाईवे पर जाम की स्थिति बनी रही।

 

 

 

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैं आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।