ताज़ा खबर :
prev next

नेशनल लेवल चैम्पियनशिप में कराटे खिलाड़ियों ने जीते 10 गोल्ड मैडल

नेशनल लेवल चैम्पियनशिप में कराटे खिलाड़ियों ने जीते 10 गोल्ड मैडल

गाज़ियाबाद। 3 से 5 नवम्बर को जम्मू-कश्मीर के जेके। पब्लिक स्कूल में आयोजित हुई नेशनल लेवल चैम्पियनशिप ‘मीवा कप तेनशिनकान ऑल इंडिया कराटे चैम्पियनशिप’ में इन्दिरापुरम कराटे स्कूल के 10 खिलाड़ियों ने गोल्ड व 3 सिल्वर मेडल जीते।

गौरतलब है कि शोतोरियू यूनिक कराटे एसोशिएसन ऑफ उत्तर प्रदेश के तत्वावधान में इन्दिरापुरम कराटे स्कूल के 15 खिलाड़ियों का चयन इस प्रतियोगिता के लिए हुआ जिसमे 13 खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया था। इस प्रतियोगिता में खिलाड़ियों ने बेहतरीन प्रदर्शन कर बेस्ट रनर अप टीम ट्रॉफी पर कब्जा किया।

जम्मू पुलिस सब इन्सपेक्टर बृजेश भाउ ने इन्दिरापुरम कराटे स्कूल को बेस्ट रनर अप टीम ट्रॉफी देकर सम्मानित किया। इस प्रतियोगिता में समस्त भारत के 20 राज्यों से 800 खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया था। प्रतियोगिता में शगुन त्यागी, जानवी त्यागी, रितु कुमारी, आरुष रावत, देविक कश्यप, प्रत्युष चौधरी, जागृति सिहं, चैश्मिता सिहं, पूजा सांगवान और टीना पाल ने गोल्ड मैडल जीता तथा सिद्धांत तिलारा, नवनीत कुमार, चंचल पाल ने सिल्वर मैडल जीता।

टीम के कोच कृष्ण रावत ने तथा स्कूल के पदाधिकारियों को बधाई दी और कहा की खिलाड़ियों ने जोरदार प्रदर्शन कर एक बार फिर से एतिहासिक जीत हासिल की है।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।