ताज़ा खबर :
prev next

उत्तराखंड पुलिस की अनोखी पहल, जेल से बाहर ले जाकर करवाई कैदी की शादी

उत्तराखंड पुलिस की अनोखी पहल, जेल से बाहर ले जाकर करवाई कैदी की शादी

रुड़की | रुड़की में एक दूल्हा चंद घंटों के लिए जेल से बाहर आया। जय माला और फेरे होने के बाद फिर जेल चला गया। रुड़की के चर्चित जेलर हत्याकांड और गैंगवार के आरोपी कुख्यात सचिन खोखर की शादी रुड़की में पुलिस पहरे में हुई। आरोपी फ़िलहाल नैनीताल जेल में बंद है। वह केवल चार घंटे की पैरोल पर रुड़की पहुंचा। जैसे ही गाड़ी से उतरा पैरोल शुरू हो गई और गाड़ी में बैठने के बाद खत्म।
करीब पौने बारह बजे गंगनहर कोतवाली के रामनगर स्थित सनातन धर्मशाला में पुलिस की कड़ी सुरक्षा में शादी की रस्म शुरू हुई। जिस जगह शादी का समारोह हो रहा है, वहां पर पुलिस की कड़ी सुरक्षा है। दोनों तरफ से करीब 10 लोग शादी में शामिल हैं। खोखर यूपी के बागपत और युवती गाजियाबाद की रहने वाली है। दोनों के बीच प्रेम-प्रेसंग था, जिसके बाद उन्होंने शादी करने का फैसला लिया। आरोपी खोखर तीन साल से जेल में बंद है। एसपी देहात मणीकांत मिश्रा ने बताया की पैरोल के बाद आरोपी को जेल भेजा जाएगा।

#HamaraGhaziabad, #TrendingNow, #BreakingNews, #BusinessNews, #GhaziabadNews, #Ghaziabad, #NowTrending, #TrendinginINDIA, #SwachhGhaziabad, #RTOGhaziabad, #GhaziabadPolice, #HamareHero, #ShaharKePAPPU, #PollutionInGHAZIABAD, #MunicipalElection, #GhaziabadNagarNigam, #GhaziabadDevelopmentAutorhity, #GDA, #NigamChunav, #VishalPANDIT, #PollutionFreeGhaziabad, #UPPolice,

(व्हाट्स एप के माध्यम से हमारी ख़बरें प्राप्त करने के लिए यहाँ क्लिक करें
हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।