ताज़ा खबर :
prev next

बदमाशों ने दिनदहाड़े फ्लैट का ताला तोड़ 5 लाख की ज्वेलरी उड़ाई

बदमाशों ने दिनदहाड़े फ्लैट का ताला तोड़ 5 लाख की ज्वेलरी उड़ाई

गाज़ियाबाद। वैशाली सेक्टर-1 में दिनदहाड़े चोरों ने फ्लैट के ताले तोड़कर करीब 5 लाख रुपये की जूलरी चोरी कर ली। देर रात घर लौटने पर पीड़ित को चोरी का पता चला। शुक्रवार को पीड़ित ने इंदिरापुरम पुलिस से शिकायत की है। पुलिस आसपास के क्षेत्र में लगे सीसीटीवी के आधार पर चोरों की तलाश में जुटी है। माना जा रहा है कि चोरों ने रेकी के बाद चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। बता दें कि इस से पूर्व भी चोर वसुंधरा में दिनदहाड़े कई फ्लैट को अपना निशाना बना चुके हैं।

जानकारी के अनुसार सेक्टर-एक में घनश्याम रस्तोगी अपनी पत्नी नेहा के साथ रहते हैं। दोनों नोएडा की एक कंपनी में कार्यरत हैं। घनश्याम ने बताया कि बुधवार सुबह करीब 9 बजे वह पत्नी के साथ अपने-अपने ऑफिस चले गए थे। देर शाम करीब पौने नौ बजे दोनों घर लौटे तो फ्लैट के ताले टूटे देख कर चोरी का पता चला। अंदर कमरों में सामान बिखरा पड़ा था। अलमारी में रखे करीब 5 लाख रुपये कीमत के गहने और कैश गायब थे। घर में चोरी का अंदेशा होने पर उन्होंने तुरंत 100 नंबर डॉयल कर पुलिस को मामले की जानकारी दी।

चोरी हुए सामान का आंकलन न होने के कारण बुधवार रात या गुरुवार सुबह को पीड़ित एफआईआर नहीं करा सके थे। शुक्रवार को उन्होंने करीब 5 लाख रुपए के गहने व नकदी के चोरी होने की शिकायत दी है। मौके पर पहुंची पुलिस ने पड़ोसियों से पूछताछ की, मगर पड़ोसियों ने घटना के बारे में जानकारी होने से इंकार किया। पड़ोसियों का कहना है कि उन्हें चोरी की भनक भी नहीं लगी। सूत्रों के अनुसार इंदिरापुरम एसएचओ सुशील दुबे ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।