ताज़ा खबर :
prev next

पुलिस चौकी के सामने दो महिलाओं से बदमाशों ने की लूट

पुलिस चौकी के सामने दो महिलाओं से बदमाशों ने की लूट

गाज़ियाबाद। पल्सर सवार दो बेखौफ लुटेरों ने शुक्रवार शाम करीब चार बजे 10 मिनट के भीतर लिंक रोड थाना क्षेत्र में दो महिलाओं का कुंडल लूटकर तमंचा लहराते हुए बृज विहार पुलिस चौकी के सामने से फरार हो गए। स्थानीय लोगों ने उनका पीछा किया, तो तमंचा और चाकू से उन्हें मारने की धमकी दी। घटना के समय चौकी पर पुलिस कर्मियों के न होने का आरोप लगा। चौकी के पास ही घटना होने के करीब 10 मिनट बाद पुलिस के पहुंचने से लोगों के आरोप की तस्दीक भी हुई।

बृज विहार सी- ब्लॉक में रहने वाली लीला उपाध्याय 64 शुक्रवार शाम करीब चार बजे बच्चों की परीक्षा में लगने वाले सामान खरीदकर पैदल ही घर की ओर लौट रही थीं। इस दौरान बृज विहार के मुख्य मार्ग पर स्थित मदर डेरी – सी ब्लॉक के सामने लाल टंकी वाली काली पल्सर से आए दो लुटेरों ने उनके बाएं कान से कुंडल लूट लिया। इससे उनके कान से खून निकलने लगा। वह मू‌िर्च्छत सी होकर सड़क पर गिर गईं। लुटेरे राधा कुंज की ओर भागे। स्थानीय लोग करीब पांच – सात मिनट बाद समझ पाए कि लूट हो गई है।

बुजुर्ग लीला उपाध्याय को लूट कर भागे लुटेरों ने बृज विहार पुलिस चौकी के पास राधा कुंज में अस्पताल से लौटकर घर का गेट खुलने का इंतजार कर रहीं शांति भंडारी को निशाना बनाया। लुटेरों ने उनके सामने मोटरसाइकिल रोकी। पीछे बैठा लुटेरा नीचे उतरा और शांति भंडारी के कानों से कुंडल लूटकर मोटरसाइकिल पर बैठ गया। शांति ने विरोध किया, तो लुटेरों ने तमंचा और चाकू निकाल कर उन्हें धमकाया।

लुटेरे तमंचा लहराते हुए बृज विहार पुलिस चौकी के सामने से कड़कड़ मॉडल की ओर भागने लगे। तब तक बृज विहार मदर डेरी के सामने से कुछ युवक लुटेरों का पीछा करते हुए वहां पहुंच गए। युवकों ने लुटेरों का पीछा किया। खुद को युवकों से घिरता देख लुटेरों ने उन पर तमंचा और चाकू तान दिया। इससे डर कर युवक रुक गए और लुटेरे कड़कड़ मॉडल की ओर फरार हो गए।

लूट के घटना के मौके पर जुटे लोगों ने बताया कि बृज विहार चौकी में पुलिस कर्मी नहीं मौजूद थे। पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना देने के करीब 10 मिनट बाद पुलिस मौके पर पहुंची है। लोगों ने कहा कि यदि चौकी में पुलिस कर्मी होते, तो लुटेरे अवश्य पकड़े जाते। लोगों ने कहा है कि जब पुलिस चौकी के पास और मुख्य मार्ग पर ताबड़तोड़ लूट हो रही है तो गलियों का क्या हाल होगा। इससे दहशत का माहौल बना हुआ है।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।