ताज़ा खबर :
prev next

आधी रात को हुई मुठभेड़ गाज़ियाबाद पुलिस ने पकड़ा इनामी बदमाश, साथी हुआ फरार

आधी रात को हुई मुठभेड़ गाज़ियाबाद पुलिस ने पकड़ा इनामी बदमाश, साथी हुआ फरार

गाज़ियाबाद | गाज़ियाबाद के लोहिया नगर क्षेत्र में शुक्रवार देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में एक बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया, जबकि उसका साथी फरार हो गया। घायल बदमाश अबरार पर नोएडा से पांच हजार रुपये का इनाम बताया जा रहा है। दोनों बदमाश लूट की इरादे से घूम रहे थे।
लोहियानगर के औद्योगिक क्षेत्र में रात में करीब 11.10 बजे पीसी-21 गश्त पर रही थी। इसी दौरान पुलिसकर्मियों को पल्सर बाइक पर दो युवक संदिग्ध हालत में घूमते दिखाई दिए। पुलिसकर्मियों ने उन्हें रुकने का इशारा किया। इस पर बाइक पर पीछे बैठे बदमाश ने पुलिस वालों पर तमंचे से फायरिंग कर दी। एक गोली सिपाही को लगने से बची। पीसी 21 ने भी बचाव में फायरिंग की। सूचना मिलने पर एसपी सिटी आकाश तोमर, थाना प्रभारी मय पुलिस बल के मौके पर पहुंचे। बदमाशों की घेराबंदी करने पर दोनों तरफ से फायरिंग हुई। अबरार नाम के एक बदमाश के पैर में गोली लग गई और जमीन पर गिर गया। जबकि अबरार का साथी बाइक लेकर फरार होने में कामयाब रहा।

#HamaraGhaziabad, #TrendingNow, #BreakingNews, #BusinessNews, #GhaziabadNews, #Ghaziabad, #NowTrending, #TrendinginINDIA, #SwachhGhaziabad, #RTOGhaziabad, #GhaziabadPolice, #HamareHero, #ShaharKePAPPU, #PollutionInGHAZIABAD, #MunicipalElection, #GhaziabadNagarNigam, #GhaziabadDevelopmentAutorhity, #GDA, #NigamChunav, #VishalPANDIT, #PollutionFreeGhaziabad #UPPolice

(व्हाट्स एप के माध्यम से हमारी ख़बरें प्राप्त करने के लिए यहाँ क्लिक करें
हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।