ताज़ा खबर :
prev next

दो दिन बाद भी पुलिस एफआईआर दर्ज करने में कर रही लापरवाही

दो दिन बाद भी पुलिस एफआईआर दर्ज करने में कर रही लापरवाही

गाज़ियाबाद। हिंडन पुस्ता रोड स्थित आम्रपाली इंग्लिश सेकेंडरी स्कूल में बुधवार को शौचालय की शिकायत करने पहुंचे अभिवावक के साथ हाथापाई के मामले में इंदिरापुरम पुलिस ने 24 घंटे बाद भी एफआइआर नहीं दर्ज की है। आलम यह है कि संबंधित चौकी प्रभारी को यह भी नहीं पता है कि अभिवावक ने शिकायत दी है या नहीं।

कनावनी चौकी प्रभारी से गुरुवार शाम को पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इसकी जानकारी नहीं है कि पीड़ित ने अभी तक शिकायत की है कि नहीं है। जबकि बुधवार को चौकी प्रभारी स्कूल पर पहुंचे थे। उन्होंने ही पीड़ित से शिकायत देने के लिए कहा था। पीड़ित ने बुधवार शाम को ही इंदिरापुरम थाने में मामले की शिकायत दे दी थी।

वहीं आल स्कूल पैरेंट्स एसोसिएशन की अध्यक्ष शिवानी जैन ने मामले को यूपी पुलिस, गाजियाबाद पुलिस, एसएसपी, डीएम को भी टैग किया था। यूपी पुलिस ने मामले में कार्रवाई करने का आदेश दिया। इसके बाद भी पुलिस ने गुरुवार शाम तक एफआइआर नहीं दर्ज हुई।

गौरतलब है कि बुधवार को नोएडा सेक्टर-63 छिजारसी के रहने वाले रमन कुमार की दो बच्चियों ने स्कूल का शौचालय गंदा होने की शिकायत की थी। बुधवार को वह स्कूल में बच्चियों की फीस जमा करने पहुंचे थे। आरोप है कि शौचालय की शिकायत करने पर उनके साथ हाथापाई कर बाहर निकाल दिया गया था। वहीं स्कूल के प्रधानाचार्य परमजीत राणा ने कहा था कि कोई हाथापाई नहीं की गई।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।

By सचिन गुप्ता : Saturday 18 नवंबर, 2017 02:36 AM