ताज़ा खबर :
prev next

कारोबारी के खाते से की 4 लाख 90 हजार रुपये की ठगी

कारोबारी के खाते से की 4 लाख 90 हजार रुपये की ठगी

गाज़ियाबाद। डासना में एल्युमीनियम की सीढ़ियां बनाने की फैक्ट्री चलाने वाले कारोबारी ने अपने ही कर्मचारियों पर चेक पर गलत तरीके से उनके साइन लेकर 4 लाख 90 हजार रुपये निकालने का आरोप लगाया है। पीड़ित का आरोप है मामले में दो बार एसएसपी से शिकायत के बाद दर्ज हुए मुकदमे में पुलिस की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं की गई है। पीड़ित ने गुरुवार को एक बार फिर एसएसपी से मामले की शिकायत की है।

जानकारी के अनुसार, कारोबारी सरसिज सिंह गोविंदपुरम के एच ब्लॉक में रहते हैं। उनकी डासना टोल के पास फैक्ट्री है। उन्होंने बताया कि सितंबर में उन्होंने अपने कर्मचारी से ज्यादा माल तैयार करने के लिए लोन लेने की बात की थी। जिसके बाद कर्मचारी ने एक प्राइवेट बैंक से लोन दिलवाने के नाम पर उससे तीन चेक कैंसल करवाने के बाद साइन करवा लिए थे।

आरोप है कि जिस पेन से चेक को कैंसल किया गया था, वह मैजिक पैन था। जिसके चलते आरोपी ने तीनों चेक को कैश करवाकर उनके अकाउंट से 4 लाख 90 हजार रुपये निकाल लिए। मसूरी पुलिस कहना है कि मामले में पीड़ित की शिकायत के बाद मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। आरोपी फिलहाल फरार है, उसकी तलाश की जा रही है।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।