ताज़ा खबर :
prev next

सड़क या हिंडन तट पर कूड़ा फेंका तो कट सकती है एफआईआर

सड़क या हिंडन तट पर कूड़ा फेंका तो कट सकती है एफआईआर

गाज़ियाबाद | गाज़ियाबाद में यदि कोई व्यक्ति सड़क पर या नदी के किनारे कूड़ा फेंकते हुए पाया गया तो उसके खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई जा सकती है। नगरायुक्त चन्द्र प्रकाश सिंह ने बताया कि हाल ही में केन्द्रीय आवास एवं शहरी विकास मंत्रालय ने गाज़ियाबाद नगर निगम समेत एनसीआर क्षेत्र के सभी शहरों के अधिकारियों की एक बैठक कर उन्हें सार्वजनिक स्थलों पर कूड़ा फेंकने वालों के खिलाफ सख्ती बरतने के निर्देश दिए।
नगरायुक्त ने बताया कि अब नगर निगमों को दोषी व्यक्तियों से जुरमाना वसूलने के साथ-साथ उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के भी अधिकार दे दिए हैं। बता दें कि चन्द्र प्रकाश सिंह के नेतृत्व में गाज़ियाबाद नगर निगम स्वच्छता रैंकिंग में शहर कि रैंकिंग बेहतर करने के लिए एक विशेष अभियान छेड़े हुए है। इस अभियान के तहत अब तक निगम लाखों रुपये जुर्माने के रूप में वसूल चूका है।

#HamaraGhaziabad, #TrendingNow, #BreakingNews, #BusinessNews, #GhaziabadNews, #Ghaziabad, #NowTrending, #TrendinginINDIA, #SwachhGhaziabad, #RTOGhaziabad, #GhaziabadPolice, #HamareHero, #ShaharKePAPPU, #PollutionInGHAZIABAD, #MunicipalElection, #GhaziabadNagarNigam, #GhaziabadDevelopmentAutorhity, #GDA #VishalPANDIT

(व्हाट्स एप के माध्यम से हमारी ख़बरें प्राप्त करने के लिए यहाँ क्लिक करें
हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।