ताज़ा खबर :
prev next

हापुड़ चुंगी पर मिलेगी जाम से मुक्ति, बनेगा 6 लेन वाला फ्लाईओवर

हापुड़ चुंगी पर मिलेगी जाम से मुक्ति, बनेगा 6 लेन वाला फ्लाईओवर

गाज़ियाबाद | बृहस्पतिवार को गाज़ियाबाद विकास प्राधिकरण (जीडीए) व अन्य सरकारी विभागों के अधिकारियों के बीच हापुड़ चुंगी क्षेत्र को जाम से मुक्ति दिलाने पर विचार विमर्श हुआ। बैठक में राज्य सेतु निगम के अधिकारियों ने यहाँ 6 लेन वाले फ्लाईओवर का प्रस्ताव दिया। पहले यहाँ एक चार लेन वाला फ्लाईओवर प्रस्तावित था जो कि कविनगर थाने वाले कट के पास ख़त्म होना था।

ट्रैफिक इंस्पेक्टर रमेश तिवारी ने मीटिंग में बताया कि यदि फ्लाईओवर थाने के पास ख़त्म होगा तो इससे शास्त्री नगर चौराहे पर वाहनों का दबाव बढ़ जायेगा। बेहतर होगा कि फ्लाईओवर कि लम्बाई को बढ़ाकर उससे शास्त्री नगर चौराहे को भी कवर कर लिया जाए। रमेश तिवारी के इस व्यावहारिक सुझाव को जीडीए ने मानकर अब फ्लाईओवर की डीपीआर को नए सिरे से बनाने का फैसला किया है। लागत व निर्माण में लगने वाले समय को कम करने के लिए इसे एलिवेटेड रोड कि तर्ज पर सिंगल पिलर पर भी बनाया जा सकता है। बैठक में जीडीए के अधिशासी अभियंता वी के जैन, प्रमोद सिंघल, सेतु निगम के प्रोजेक्ट मैनेजर अजय सिंह और टीआई रमेश तिवारी मौजूद थे।

#HamaraGhaziabad, #TrendingNow, #BreakingNews, #BusinessNews, #GhaziabadNews, #Ghaziabad, #NowTrending, #TrendinginINDIA, #SwachhGhaziabad, #RTOGhaziabad, #GhaziabadPolice, #HamareHero, #ShaharKePAPPU, #PollutionInGHAZIABAD, #MunicipalElection #GhaziabadNagarNigam #GhaziabadDevelopmentAutorhity #GDA

(व्हाट्स एप के माध्यम से हमारी ख़बरें प्राप्त करने के लिए यहाँ क्लिक करें
हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।