ताज़ा खबर :
prev next

प्रतिबंधित मांगुर मछली की 12 कुंटल खेप बरामद, तस्कर गिरफ्तार

प्रतिबंधित मांगुर मछली की 12 कुंटल खेप बरामद, तस्कर गिरफ्तार

गाज़ियाबाद। मोदीनगर पुलिस की टीम ने निवाड़ी थाना क्षेत्र के झलावा गांव से भारी मात्रा में प्रतिबंधित मांगुर मछली के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। बरामद मांगुर मछली को गड्ढे में दबाकर नष्ट करा दिया गया है, वहीं आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उसे कोर्ट में पेश किया गया।

जानकारी के मुताबिक एसडीएम पवन अग्रवाल को शनिवार रात मुखबिर से सूचना मिली कि ट्रक में भरकर भारी मात्रा में प्रतिबंधित मांगुर मछली तस्कर द्वारा झलावा से दिल्ली स्थित मंडी ले जाई जा रही है। सूचना मिलते ही पुलिस-प्रशासनिक अधिकारी हरकत में आ गए। तहसीलदार उमाकांत तिवारी, निवाड़ी थाना प्रभारी रावेंद्र सिंह, मत्स्य विभाग के निरीक्षक सतेंद्र यादव ने भारी पुलिस बल के साथ संयुक्त रूप से कार्यवाही करते हुए मछली से भरे ट्रक को पकड़ लिया।

मत्स्य विभाग के निरीक्षक द्वारा मांगुर मछली की पुष्टि करने पर उसे गड्ढे में दबाकर नष्ट कराया गया, वहीं झलावा निवासी आरोपी खालिद को गिरफ्तार कर ट्रक को सीज कर दिया गया। आरोपी के खिलाफ गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। बताया जा रहा है कि मछली 12 कुंटल के आसपास थी, जिसकी कीमत लाखों रूपये है। तहसीलदार ने बताया कि क्षेत्र में किसी भी कीमत पर अवैध कार्य संचालित नहीं होने दिया जाएगा।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।