ताज़ा खबर :
prev next

14 मैडल जीतकर इंदिरापुरम कराटे स्कूल के बच्चों ने मचाया धमाल

14 मैडल जीतकर इंदिरापुरम कराटे स्कूल के बच्चों ने मचाया धमाल

गाज़ियाबाद। हर दिन नई प्रतियोगिताओं में अपना परचम लहरा रहे इन्दिरापुरम कराटे स्कूल के खिलाड़ियों ने फिर से एक नई सफलता को हासिल किया है। स्कूल के 14 खिलाड़ियों ने दिल्ली के प्रीत विहार में तेनशिनकान कराटे एसोशिएसन ऑफ दिल्ली द्वारा आयोजित  राज्य स्तर प्रतियोगिता में हिस्सा लिया। जिसमे इन्होने 9 गोल्ड, 2 सिल्वर व 2 ब्रॉन्ज मैडल जीते।

टीम कोच पुष्पेन्द्र सिहं रावत ने बताया कि इस प्रतियोगिता में विभिन्न स्कूलों तथा जिलों से करीब 650 खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया। प्रतियोगिता का उद्घाटन डिप्टी कमिशनर ऑफ दिल्ली पुलिस ओमबीर सिहं विशनोई ने किया। कार्यक्रम में बच्चों को मिली सफलता के लिए दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष शिशौदया ने इन्दिरापुरम कराटे स्कूल के अध्यक्ष एवं कोच पुष्पेन्द्र सिंह रावत को विजेता ट्रॉफी देकर सम्मानित किया।

प्रतियोगिता के मुख्य अतिथि तथा क्रॉसबो शूटिंग एसोशिएसन ऑफ इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनिल कौशिक ने विजेता खिलाड़ियों को मेडल पहनाकर तथा प्रमाणपत्र देकर सम्मानित किया। टीम की शानदार जीत पर स्कूल के पदाधिकारियों कृष्ण रावत, नैना रावत, प्रदीप कुमार, विजय त्यागी,  स्नेह त्यागी, व आनंद कुमार सहित सभी ने खिलाड़ियों को बधाई दी।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।