ताज़ा खबर :
prev next

50 लाख के मुआवजे ने बना दिया शराबी, नौकरी छोड़कर कर रहा पत्नी पर अत्याचार

50 लाख के मुआवजे ने बना दिया शराबी, नौकरी छोड़कर कर रहा पत्नी पर अत्याचार

ग़ाज़ियाबाद। मेरठ एक्सप्रेस वे पर काम होने के चलते भूमि अधिग्रहीत होने पर मिले 50 लाख रुपये के मुआवजे ने एक किसान का शराबी बना दिया। शराब की लत ऐसी पड़ी कि वह अपनी सरकारी नौकरी छोड़कर शराब में पूरी तरह से डूब गया और विरोध करने पर पत्नी व बच्चों के साथ मारपीट करने लगा। पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है।

किल्हौडा निवासी एक युवक रोडवेज बस में चालक है और पत्नी व बच्चों के साथ पिछले चार सालों से तिबड़ा रोड में रह रहा है। गांव की पुस्तैनी भूमि अधिग्रहीत होने के बाद युवक को 50 लाख मुआवजे के तौर पर मिला था। पीड़ित पत्नी के मुताबिक 50 लाख की बड़ी रकम मिलने के बाद युवक पूरी तरह से नकारा हो गया। उसने न केवल नौकरी पर जाना छोड़ दिया बल्कि पूरा दिन शराब पीकर नशे में धुत्त रहने लगा।

विरोध करने पर वह पत्नी व बच्चों के साथ मारपीट करता। रविवार रात युवक शराब के नशे में धुत्त अपने घर पहुंचा तो पत्नी के साथ शराब पीने को लेकर कहासुनी हो गई। आरोप है कि इस दौरान पति ने पत्नी के साथ जमकर मारपीट की और गला दबाकर उसे जान से मारने की कोशिश भी की। महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।