ताज़ा खबर :
prev next

रेड मॉल में फ़िल्म देखने गए परिवार के साथ बाउंसरों ने की जमकर मारपीट

रेड मॉल में फ़िल्म देखने गए परिवार के साथ बाउंसरों ने की जमकर मारपीट

गाज़ियाबाद। रेड मॉल में मूवी देखने गए एक परिवार के साथ सीटों को लेकर हुई कहासुनी के बाद बाउंसरों ने जमकर मारपीट की। पीड़ित परिवार ने शहर कोतवाली में आरोपी बाउंसरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को हिरासत में ले लिया है और मामले की जांच में जुटी है।

सूत्रों के मुताबिक शहर कोतवाली के अंतर्गत नए बस स्टैंड के पास रेड मॉल बना हुआ है। मॉल के अंदर सिनेपोलिस सिनेमा में एक परिवार मूवी देखने गया था। सिनेमा के भीतर सीटों को लेकर मूवी में तैनात कर्मचारियों और परिवार के सदस्यों के बीच आपस में कुछ विवाद हुआ। मामूली कहासुनी के बाद विवाद इतना गहरा गया कि थिएटर में तैनात कर्मचारियों ने मौके पर बाउंसर बुला लिया।

इसके बाद बाउंसरों ने मूवी देखने गए परिवार के साथ जमकर मारपीट की। इतना ही नहीं बाउंसरों ने महिलाओं को भी नहीं बख्शा गया महिलाओं के साथ भी जमकर मारपीट की है। इस हादसे के बाद पीड़ित परिवार ने थियेटर के मैनेजर और गार्ड के खिलाफ शहर कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। कोतवाली एसएचओ गजेंद्र पाल सिंह ने बताया कि, मैनेजर सागर राठी व गार्ड जितेन्द्र को गिरफ्तार कर लिया गया है।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।