ताज़ा खबर :
prev next

पानी के टैंक में डूबने से पांच साल के बच्चे की मौत

पानी के टैंक में डूबने से पांच साल के बच्चे की मौत

गाज़ियाबाद। विजयनगर की आदर्श नगर कॉलोनी में एक पांच साल के बच्चे की निर्माणाधीन मकान में बने पानी के टैंक में डूबने से मौत हो गई। परिजनों ने इस मामले में पुलिस को सूचना दिए बिना ही बच्चे का अंतिम संस्कार कर दिया। पुलिस का कहना है कि इस मामले में थाने पर कोई शिकायत नहीं की गई है, यदि तहरीर आती है तो उचित कार्रवाई की जाएगी।

विजयनगर के बिहारीपुरा की आदर्श नगर कॉलोनी में मजदूरी करने वाला पवन अपने परिवार के साथ रहता है। दोपहर में लगभग एक बजे पवन का पांच साल का बेटा सुनील घर के बाहर खेल रहा था और अचानक लापता हो गया। काफी देर तक सुनील घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने पड़ोसियों की मदद से उसकी तलाश शुरू की। कुछ लोग पास में बन रहे मकान में पहुंचे, जहां पानी के लिए जमीन खोदकर बनाए गए टैंक में सुनील का शव उतराता देखा। सुनील के शव को बाहर निकाला गया।

आशंका जताई जा रही है कि सुनील खेलते हुए मकान में गया होगा और पानी के टैंक में गिर गया। इस मामले में सुनील के परिजनों ने बिना पुलिस को सूचना दिए उसका अंतिम संस्कार भी कर दिया। हालांकि बच्चे की मौत की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन सुनील के परिजनों ने इस मामले में शिकायत करने से इनकार कर दिया। इंस्पेक्टर विजयनगर के अनुसार बच्चे की मौत के मामले में परिजनों ने शिकायत नहीं की है, अगर थाने में तहरीर दी जाती है तो पुलिस उचित कार्रवाई करेगी।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।