ताज़ा खबर :
prev next

हत्या में वांछित 25 हजार का ईनामी दिनेश गुर्जर को साहिबाबाद पुलिस ने किया गिरफ्तार

हत्या में वांछित 25 हजार का ईनामी दिनेश गुर्जर को साहिबाबाद पुलिस ने किया गिरफ्तार

गाज़ियाबाद। अपराधियों को पकड़ने के लिए लगातार प्रयासरत गाज़ियाबाद पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है। साहिबाबाद पुलिस ने हत्या के मामले में वांछित चल रहे दिनेश गुर्जर उर्फ़ दुजाना को गिरफ्तार कर लिया।

साहिबाबाद पुलिस के मुताबिक, पुलिस ने सीमा बॉर्डर पर चेकिंग लगा रखी थी। इसी दौरान मुखबिर ने सूचना दी कि, दुजाना उसी रास्ते से निकलने वाला है। इस पर पुलिस ने सक्रियता दिखाई और टेम्पो स्टैंड से दुजाना को गिरफ्तार कर लिया।

तलाशी लेने पर दुजाना के कब्जे से 1 तमंचा और 2 जिन्दा कारतूस बरामद हुए। पुलिस के मुताबिक दुजाना बादलपुर (गौतमबुद्धनगर) का खूंखार व पेशेवर अपराधी है। पूरे थाना क्षेत्र में इसका भय व्याप्त है।

2015 में दुजाना ने सूरजपुर थाना क्षेत्र में राजकुमार शर्मा व एक कांस्टेबल की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी थी। हत्या करने के बाद से ही दुजाना फरार चल रहा था। दुजाना पर गौतमबुद्धनगर पुलिस ने 25 हजार रूपये का इनाम रखा हुआ था।

दुजाना को गिरफ्तार कर ने वाली टीम में साहिबाबाद थाने के एसआई अंजनी कुमार, कांस्टेबल विपिन कुमार, पंकज कुमार, अनिल कुमार यादव व सर्विलांस टीम के विकास कुमार व हिमांशु शामिल थे।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।