ताज़ा खबर :
prev next

दीपावली के लिए सजने लगे शहर के बाजार, भीड़ के कारण हो सकती है परेशानी

दीपावली के लिए सजने लगे शहर के बाजार, भीड़ के कारण हो सकती है परेशानी

गाज़ियाबाद। शनिवार से बाजार में दीपावली की खरीदारी शुरू हो गई है। शाश्त्रीनगर के बाजारों में दीपावली की रौनक दिख रही है। पर्व के लिए नए वस्त्र, बर्तन, घरेलू उपकरण और अन्य साजोसामान की खरीदारी में तेजी आई है। लोगों ने परिवार के साथ निकलकर बाजार में घूमना और सामान लेना शुरू कर दिया है।

दीपावली और धनतेरस के लिए आवश्यक सामान, सजावट के लिए इस्तेमाल आने वाली झूमर, नए पर्दे, सोफे और डबल बेड के नए कवर की भी मांग हो रही है। बाजार में शनिवार को चहल पहल दिखी।

दीपावली से पूर्व आज अंतिम रविवार है। ऐसे में बाजारों में भारी भीड़भाड़ रहने की उम्मीद है। आप बाजार जाने से पूर्व ही अपने आवश्यक सामान की सूची तैयार कर लें ताकि बाजार में परेशान नहीं होना पड़े, साथ ही सारा जरूरी सामान एक ही बार में आसानी से मिल जाए।

ट्रांस हिंडन, वसुंधरा, वैशाली, इंदिरापुरम, शालीमार गार्डन और डेल्टा कॉलोनी की लोकल मार्केट में त्योहारी सीजन का असर दिखने लगा है। सजावट के सामान से लेकर घर के फर्नीचर तक की दुकानों पर लोग नए सामान को ऑर्डर पर भी तैयार करवा रहे हैं।

वहीँ धनतेरस और दीपावली  को लेकर गाज़ियाबाद पुलिस भी बाजारों में  होने वाले भीड़ को सतर्कता पूर्वक कंट्रोल करने की तयारी में जुट गई है।  शहर के हर मोड़ व बाजारों में पुलिस बल तैनात कर दिए गए हैं ।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।